जल्द बनेगा अपने का सीक्वल, दिखेगी बॉबी,सनी और धमेंद्र की तिकड़ी
जल्द बनेगा अपने का सीक्वल, दिखेगी बॉबी,सनी और धमेंद्र की तिकड़ी
Share:

धर्मेंद्र, सनी देओल और बॉबी देओल को आप सभी ने फिल्म अपने में देखा होगा। वैसे तीनो अब तक कई फिल्मों में दिख चुके हैं और तीनों की जोड़ी को फैंस बड़ा पसंद भी करते हैं। इसी बीच एक और बड़ी खबर आई है। जी दरअसल जल्द ही तीनो 'अपने 2' में दिखाई देने वाले हैं। जी हाँ, आपको याद हो तो इस फिल्म के पहले भाग में कैटरीना कैफ, शिल्पा शेट्टी, और किरण खेर नजर आए थे।

वहीं अब अपने 2 जल्द आने वाली है। जी हाँ, एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म की अगली कड़ी अगले साल फ्लोर पर आने वाली है। मिली जानकारी के तहत अनिल शर्मा इस फिल्म की दूसरी कड़ी को भी डायरेक्ट करने वाले हैं। बताया जा रहा है फिल्म के सीक्वल की स्क्रिप्ट को लॉक कर दिया गया है और फिल्म मार्च या अप्रैल 2021 में रिलीज कर दी जाएगी। वैसे टीम इस समय अगली कड़ी के लिए बैलेंस्ड कलाकारों की तलाश में लगी हुई है। बताया जा रहा है शूटिंग शेड्यूल मुंबई और लंदन में होने वाला है।

वैसे आपको याद हो तो 'अपने' फिल्म में धर्मेंद्र ने एक पूर्व-मुक्केबाज बलदेव चौधरी की भूमिका निभाई थी जो अपने रियल और रील लाइफ बेटों सनी और बॉबी उर्फ ​​अंगद और करण को बॉक्सिंग करने के लिए आगे बढ़ाने के लिए चाहते हैं। वहीं बॉबी देओल के काम के बारे में बात करें तो एक्टर फिलहाल अपनी अपकमिंग वेब सीरीज 'आश्रम' के चलते सुर्खियों में हैं। वह इसके चलते खूब पॉपुलर भी हो रहे हैं।

आम आदमी को राहत, आज भी नहीं बढे पेट्रोल-डीज़ल के दाम

शादी होने के बाद लोगों को अपनी हंसी से मारना चाहती हैं नीति टेलर

ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए BCCI ने किया टीम का ऐलान, रोहित शर्मा को नहीं मिली जगह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -