...तो दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म होती गोविंदा के नाम, अब बन रहे मजेदार मीम्स
...तो दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म होती गोविंदा के नाम, अब बन रहे मजेदार मीम्स
Share:

बॉलीवुड के ‘हीरो नंबर वन’ गोविंदा द्वारा हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अवतार' को ठुकराने की बात कहकर खुद के पैर पर कुल्हाड़ी पटक ली गई है औरअब वह सोशल मीडिया और इंटरनेट पर जमकर ट्रोल भी हो रहे हैं. बता दें कि अब गोविंदा से नाराज उनके फैंस और सोशल मीडिया यूजर्स उनके कई तरह के MEME एक के बाद एक शेयर किए जा रहे हैं. 

जानकारी की माने तो हाल ही में एक टीवी शो में गोविंदा द्वारा इस राज से पर्दा उठाया गया था कि उन्होंने जेम्स कैमरन की फिल्म पूरे विश्व में पसंद की जाने वाली फिल्म 'अवतार' इसलिए छोड़ दी थी क्योंकि उनके पास 410 दिन में फिल्म पूरी करने का समय नहीं था और जिसके बाद से गोविंदा सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने पर बने हुए हैं. 

सुपरस्टार गोविंदा ने राज से पर्दा उठाते हुए सबको चौंका दिया कि उन्होंने फिल्म से इसलिए पल्ला झाड़ लिया था कि एक तो वह बॉडी पेंट के लिए तैयार नहीं थे और दूसरा डायरेक्टर चाहते थे कि फिल्म की शूटिंग गोविंदा बस 410 दिन में ही पूरी कर लें. इसके चलते गोविंदा ने फिल्म से किनारा कर लिया. साथ ही इस फिल्म का टाइटल भी गोविंदा ने ही सुझाया था. साथ हे उन्होंने निर्देशक से कहा था कि फिल्म को बनाने में 8-9 साल लगेंगे और यह रिलीज होने के बाद सफल होगी. बता दें कि यह दुनिया की सबसे कमाई फिल्म भी है. 

नोरा ने फिर इंटरनेट पर लगा दी आग, इस गाने के लिए करनी पड़ी इतनी तगड़ी मेहनत

तो 'शेरशाह' के बाद फिर साथ दिखाई देंगे कियारा-सिद्धार्थ!

मिल गया 'संजू बाबा' का सबसे बड़ा फैन, 36 साल से कर रहा ऐसा काम

अनुष्का तैयार होने में लगाती हैं समय तो इस तरह रिएक्शन देते हैं पति विराट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -