'हमेशा विवाद पैदा करते हैं आज़म खान, उन्हें फांसी दे देनी चाहिए'

'हमेशा विवाद पैदा करते हैं आज़म खान, उन्हें फांसी दे देनी चाहिए'

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा के रहने वाले भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी ने समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता और रामपुर लोकसभा सीट से सांसद आजम खान पर तीखा हमला बोला है। उन्‍होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि आजम खान को फांसी देने दे देनी चाहिए।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अल्पसंख्यक मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष आफताब आडवाणी का कहना है कि देश में जब भी कोई गंभीर समस्या पर चर्चा की जाती है तो विवाद के दो ही कारण बनते हैं, एक आजम खान और दूसरे हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी। आफताब आडवाणी ने कहा कि आजम खान का कहना रहा है कि देश भर में जिस जिसके भी 3 बच्चे हैं, उनको फांसी दे देनी चाहिए। उनके इस बयान पर हमला बोलते हुए आफताब आडवाणी ने कहा है कि मैं कहता हूं कि आजम खान को फांसी दे देनी चाहिए। क्योंकि आजम खान अच्छे व्यक्ति नहीं हैं। क्योंकि उनकी वजह से देश में हमेशा बवाल होते चले आ रहे हैं। 

आफताब आडवाणी ने कहा कि अगर आजम खान को फांसी दे दी जाएगी तो सारे विवाद समाप्त हो जाएंगे। आपको बता दें कि 2019 लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान आज़म खान अपनी प्रतिद्वंदी और भाजपा प्रत्याशी जया प्रदा को लेकर बेहद अश्लील टिप्पणी की थी, जिसपर काफी विवाद हुआ था।

संसद परिसर में फुटबॉल खेलते नज़र आए टीएमसी सांसद, पीएम मोदी के सामने रखी ये मांग

कमलनाथ सरकार की रडार पर BJP और RSS के करीबी अफसर, बनाई जा रही सूची

भाजपा विधायक का दावा, कहा- राजस्थान में भी होगी कांग्रेस विधायकों की उठापटक