अब इस मशहूर एक्टर को हुआ कोरोना संक्रमण, ट्वीट कर कहा- 'क्वारनटीन हूँ'
अब इस मशहूर एक्टर को हुआ कोरोना संक्रमण, ट्वीट कर कहा- 'क्वारनटीन हूँ'
Share:

इस समय कोरोना का कहर तेजी से फ़ैल रहा है. इसी बीच आम से लेकर ख़ास लोगों तक को कोरोना हो रहा है. अब हाल ही में आई खबर के मुताबिक बॉलीवुड एक्टर आफताब शिवदासानी को कोरोना हो गया है. उन्होंने एक ट्वीट कर इस बारे में बताया है. जी दरअसल आफताब ने अपने ट्वीट में लिखा, "हैलो दोस्तों, उम्मीद है कि आप सभी फिंट एंड फाइन होंगे और अपना अच्छे से ख्याल रख रहे होंगे. हाल ही में मुझमें सूखी खांसी और हल्का बुखार जैसे लक्षण नजर आए थे, मैंने कोविड-19 का अपना टेस्ट कराया था. दुर्भाग्य से मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है और मेडिकल सुपरविजन में डॉक्टरों और अथॉरिटीज ने मुझे घर में ही क्वारनटीन होने की सलाह दी है."

इसके अलावा आफताब ने लिखा, "वो सभी लोग जो हाल ही में मेरे संपर्क में आए हैं, मैं उन सबसे निवेदन करता हूं कि अपना कोरोना टेस्ट कराएं और सुरक्षित रहें. आपके सपोर्ट और दुआओं की वजह से मैं जल्द ही रिकवर कर जाऊंगा और सामान्य जिंदगी जियुंगा. मैं इस बात पर और जोर नहीं दे सकता कि सोसायटी को सोशल डिस्टेंसिंग की कितनी जरूरत है."

इसी के साथ उन्होंने लिखा, "जितना हो सके सैनिटाइजर्स और मास्क का इस्तेमाल करिए, क्योंकि ये जिंदगी बचा सकते हैं. हम साथ में इससे जीतेंगे. ढेर सारा प्यार. आपका आफताब." आप सभी जानते ही होंगे बीते दिनों कई सेलेब्स को कोरोना हुआ है. इस लिस्ट में अमिताभ से लेकर टीवी एक्ट्रेस सारा खान तक शामिल रहीं हैं.

कैंसर के चलते इंडस्ट्री को रसिका ने कहा था अलविदा, मराठी इंडस्ट्री में मचाया था धमाल

कंगना मसले पर शरद पवार ने कही यह बात

ड्रग्स केस में आए 25 बड़े सेलेब्स के नाम, मुंबई से दिल्ली पहुंचे डिप्टी डायरेक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -