अश्वेत की मौत की घटना के बाद गायिका टेलर स्विफ्ट ने राष्ट्रपति ट्रंप पर कसा तंज
अश्वेत की मौत की घटना के बाद गायिका टेलर स्विफ्ट ने राष्ट्रपति ट्रंप पर कसा तंज
Share:

अमेरिकी गायिका टेलर स्विफ्ट का हाल ही का एक ट्वीट हर तरफ चर्चा का विषय बन गया है. 29 मई को किए गए इस ट्वीट को सिर्फ दो दिनों के अंदर 2 मिलियन यानी 20 लाख से अधिक लाइक्स मिल गए हैं. इसे ट्विटर पर करीब 4 लाख से ज़्यादा बार रिट्वीट किया गया है.  

दरसल, सिंगर टेलर ने अपने इस ट्वीट में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉइड की हत्या वाले मामले में तंज कसा है. उन्होंने लिखा है- 'नस्लियता और व्हाइट सुप्रीमेसी में पूरी प्रेसीडेंसी को झोकने का बाद, अब आप हिंसा की धमकी देने से पहले नैतिकता की बात कर रहे हैं?, 'वेन द लूटिंग स्टार्ट, शूटिंग स्टार्ट'. ? हम आपको नवंबर में वोट आउट कर देंगे. ' अमेरिका में अब इस मामले पर विरोध प्रदर्शन लगातार जारी हैं. तमाम हॉलीवुड स्टार्स जैसे बियॉन्से, कार्डी बी, टेलर स्विफ्ट, जॉन बोयेगा, जॉन चीडो, स्टीव कोरैल, निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा, रिहाना, बेला हदीद और जैनेल मौने जैसे सेलिब्रिटीज भी प्रोटेस्ट में शामिल हुए लोगों को मदद के लिए आगे आ रहे हैं.  

बता दें की सभी ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से जॉर्ज फ़्लॉयड के लिए न्याय की मांग कर रहे है. प्रियंका के पति निक जोनस और अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति बराक ओबामा ने भी जॉर्ज फ़्लॉयड मौत पर दुख जताया है और इंसाफ के लिए आवाज उठाई है. आपको बता दें अमेरिका के मिनियापोलिस में अश्वेत व्यक्ति जॉर्ज फ्लॉइड की पुलिस द्वारा हत्या के आरोप का मामला बढ़ता जा रहा है. इस घटना का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें एक श्वेत पुलिस अधिकारी जॉर्ज फ़्लॉयड की गर्दन अपने घुटने से दबाता नबजर आ रहा है. जिसके बाद जॉर्ज फ़्लॉयड नाम के अश्वेत व्यक्ति की मौत हो जाती है. इसके बाद इस घटना ने तूल पकड़ लिया है. शहर की स्थिति को देखते हुए आपातकाल की घोषणा भी की है.

काइली जेनर पर फोर्ब्स ने लगाया झूठ बोलने का आरोप, अभिनेत्री ने दी सफाई

इस किरदार को निभाना चाहते है अभिनेता रयान गोसलिंग

हर तरफ से इस मॉडल ने बम के दिए पॉज, फैंस बोले और दो और दो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -