सेक्स के लिए इस गाँव की लड़कियों को बनाया जाता है मोटा

शादी करना बहुत से लोग पसंद भी करते हैं और बहुत से लोग नहीं भी. दुनिया में कई लोग ऐसे हैं जिन्हे शादी पर यकीन होता भी है और नहीं भी. ऐसे में बहुत कम लोग ऐसे होते हैं जो शादी की परम्पराओं को निभाने में विश्वास रखते हैं और उन्हें निभाते हैं. कई लोग ऐसे भी हैं जो शादी की परम्पराओं को सुनने के बाद हैरान रह जाते हैं और उनसे बचने के लिए कोर्ट मैरिज कर लेते हैं. अब आज हम आपको शादी से जुडी कुछ ऐसी परम्पराओं के बारे में बताने जा रहें हैं जो शायद आपके समाज में होने वाली परम्पराओं से बहुत अलग है और उन्हें सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. आइए बताते हैं.

मॉरिटानियां - यहाँ पर शादी के दौरान मोटी लड़कियों को ही पसंद किया जाता हैं क्योंकि मोटी लडकियां दिखने में बहुत सुंदर और आकर्षक होती हैं. यहाँ पर अक्सर ही लड़की के घरवाले उसे मोटा बनाने के लिए दबाव डालते हैं ताकि उसकी शादी हो सके, क्योंकि पतली लड़कियों से कोई शादी नहीं करता.

बोराना - इस जनजाति के लोग शादी के दौरान लड़की को गंजा करवा देते हैं और उसके बाद उसकी शादी करवाते हैं. शादी के बाद लड़की को बकरी की खाल से बनी ड्रेस पहनाते हैं ताकि वह सबसे सुंदर नजर आए. जब लड़की बकरी की खाल से बनी ड्रेस पहनती है तो उसे पारम्परिक गहनों से भी सजाया जाता है.

अफ्रीका - यहाँ की शादियों में स्वाहिली की रस्म अपनाई जाती है जिसमे शादी के एक दिन पहले लड़की और लड़के को अपने-अपने घर में पार्टी करनी होती है. इस पार्टी में दोनों को बांसुरी और ड्रम की ताल नाचना पड़ता हैं और उसके बाद शपथ लेते हैं कि एक-दूजे को खुश रखेंगे.

पेट पर बनता जा रहा था निशान, पता चला तो उड़ गए होश

सांप के काटने से ये शख्स बन गया स्नेकमैन

लड़के ने लगाया अपनी गर्लफ्रेंड पर ऐसा आरोप की कोर्ट ने ठोका करोड़ो का जुर्माना

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -