यहां खूबसूरत लड़कियां ऐसे बना रही देश को अमीर, लड़कों के साथ करती हैं ये काम
यहां खूबसूरत लड़कियां ऐसे बना रही देश को अमीर, लड़कों के साथ करती हैं ये काम
Share:

इंसान अपनी पहचान बनाने के लिए कुछ भी करता है. इसी के साथ वो काफी मेहनत भी करता है. दुनिया में हर देश अपनी खासियत के लिए जाने जाते हैं. अफ्रीका एक ऐसा देश है, जहां की खूबसूरती हर किसी को अपना कायल कर देती है. लेकिन अफ्रीका में एक जगह ऐसी है, जहां की लड़कियां काफी चर्चा में रहती है. आज आपको बताते हैं कि क्या है यहां की लड़कियों में खास. 

दरअसल, अफ्रीका की छोटी- सी सिटी ओएड जेम फिजिकल रिलैशन से ब्लैकमेलिंग के लिए काफी मशहूर है. ओऐड जेम सिटी की आबादी लगभग  90 हजार है, जिसमें से एक तिहाई आबादी इसी काम में लगी हुई है. यहां लड़कियां गैंग्स लोगों को अपने जाल में फंसाती है और उन्हे ब्लैकमिलिंग करके पैसे बटौरती है. इसी तरह से ये लड़कियां देश को अमीर बना रही हैं. आपको बता दें, यहां सबसे पहले अमीर पुरुषों की प्रोफाइल चेक की जाती है. पूरी डिटेल पता करने के बाद वह लड़कियां उन्हें फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजती है और धीरे-धीरे उसे अपने इमोशनल जाल में फंसा लेती है. जैसे-जैसे प्यार का यह सिलसिला बढ़ता है तो वह ऑनलाइन सेक्स तक पहुंच जाती है. फिर इसकी वीडियो बनाकर उस पुरूष को ब्लैकमिलिंग करने लगती है. 

इतना ही नहीं ये लड़कियां आमतौर पर शादी-शुदा और बुजुर्ग पुरुष को ही चुनती हैं. क्योंकि वह शादी टूटने या बदनामी के डर से ब्लैकमेलर्स के चक्कर में फंस जाते हैं. धीरे-धीरे ऑनलाइन सेक्स प्रोसेस के बाद पुरूष उनके पास आ पहुंचते है और उनके जाल में पूरी तरह फंस जाते है. इसी तरह से देश को पैसा देकर और लोगों को ब्लैकमेल कर रही हैं.

यहां है लैला मजनू की मज़ार, लाखों लोग आते हैं अपने प्यार को पाने

यहां बच्चे माँ के नाम से जाने जाते हैं, ऐसा है यहां की महिलाओं का रुतबा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -