अफ़ग़ानिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ का नजीब ताराकई सड़क दुर्घटना के बाद निधन
अफ़ग़ानिस्तान के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज़ का नजीब ताराकई सड़क दुर्घटना के बाद निधन
Share:

काबुल: अफगानिस्तान के क्रिकेटर नजीब ताराकई का आज मंगलवार को निधन हो गया है। एक एक्सीडेंट के बाद नजीब जिंदगी और मौत से जूझ रहे थे। 29 वर्षीय ताराकई को अस्पताल में एडमिट करवाया गया था और वह कोमा में चले गए थे। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के भूतपूर्व मीडिया मैनेजर एम. इब्राहिम मोमंद ने इस बारे में जानकारी दी है।

शुक्रवार को उन्हें एक कार ने ऐसे समय में टक्कर मार दी है, जब वह पैदल सड़क पार कर रहे थे। उन्हें फ़ौरन ही पास के हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया।  पूर्व मीडिया मैनेजर ने 3 अक्टूबर को ट्वीट करते हुए बताया था कि गंभीर चोट के बाद नजीब ने पिछले 22 घंटे को हरकत नहीं की है। ताराकई का जलालाबाद शहर में यह दुर्घटना हुई थी और उन्हें अस्पताल में गहन निगरानी में रखा गया था। इस बीच ACB ने ताराकई की मौत पर शोक प्रकट किया है। क्रिकेट बोर्ड ने ट्वीट कर इस बड़ी क्षति पर दुख जाहिर किया है।

ACB ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, 'ACB और क्रिकेट को प्यार करने वाले अफगानिस्तान राष्ट्र अपने आक्रामक ओपनिंग बैट्समैन और बेहद अच्छे इनसान नजीब ताराकई (29) के देहांत की दिल तोड़ने वाली और अपूर्णनीय क्षति से काफी दुखी है। हम प्रार्थना करते हैं कि अल्लाह उस पर दया करे।'

IPL 2020: दिल्ली-SRH को लगा बड़ा झटका, पूरे सीजन के लिए टीम से बाहर हुए ये स्टार खिलाड़ी

इस दिन होगी डेनमार्क ओपन 2020 की शुरुआत

नोवाक जोकोविच और पेट्रा क्वितोवा ने किया क्वार्टर फाइनल में प्रवेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -