श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, बाहर हुए स्टार स्पिनर रशीद खान !
श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले अफगानिस्तान को लगा बड़ा झटका, बाहर हुए स्टार स्पिनर रशीद खान !
Share:

काबुल: अफगानिस्तान की टीम को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मुकाबलों की ODI सीरीज से पहले एक तगड़ा झटका लगा है। स्टार स्पिनर राशिद खान पीठ के निचले हिस्से में चोट की वजह से श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की ODI सीरीज के पहले दो मैचों से बाहर हो गए हैं। अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड (ACB) ने इसकी पुष्टि की है कि राशिद खान श्रीलंका के खिलाफ श्रृंखला के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेल सकेंगे, लेकिन तीसरे और अंतिम मैच में उनकी वापसी की उम्मीद है।

टीम फिजियो ने बताया है कि, 'राशिद पूरी तरह मेडिकल टीम की देखरेख में रहेंगे और उनके 7 जून को अंतिम ODI के लिए लौटने की उम्मीद है।' 3 मैचों की श्रृंखला 2 जून से शुरू होगी और सभी मुकाबले हंबनटोटा में खेले जाएंगे। राशिद ने हाल ही में गुजरात टाइटन्स (GT) के लिए इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में हिस्सा लिया था, जहां उन्होंने फाइनल तक की यात्रा में अहम भूमिका निभाई। वे टूर्नामेंट में 27 विकेट लेने में सफल रहे। हालांकि, चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के खिलाफ गुजरात हार गई। 

हशमतुल्लाह शाहिदी श्रीलंका के खिलाफ ODI सीरीज में अफगानिस्तान की टीम की कप्तानी करने को तैयार हैं और राशिद की गैरमौजूद को पूरा करने के लिए मुजीब उर रहमान, नूर अहमद और मोहम्मद नबी को आगे आना होगा। अफगानिस्तान की टीम को बांग्लादेश के खिलाफ तीनों प्रारूपों की श्रृंखला खेलनी होंगी। 14 जून को चट्टोग्राम में एकमात्र टेस्ट के साथ आरम्भ होने वाले सभी प्रारूप के दौरे के लिए श्रीलंका श्रृंखला के एक हफ्ते बाद अफगानिस्तान बांग्लादेश की यात्रा करेगा। 

शुभमन गिल का विकेट होते ही सारा ने लिए जमकर मजे, कही ये बात

'भाजपा कार्यकर्ता ने दिलाई CSK को जीत...', ख़बरों में छाया इस नेता का बयान

क्रिकेट जगत के इन खिलाड़ियों ने 'हाई एंड माइटी' लिस्ट में बनाया स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -