लखनऊ वनडे में भारत को फिर मिली शिकस्त, अफ़ग़ानिस्तान ने पांच दिन में दूसरी बार हराया
लखनऊ वनडे में भारत को फिर मिली शिकस्त, अफ़ग़ानिस्तान ने पांच दिन में दूसरी बार हराया
Share:

लखनऊ: अफगानिस्तान की अंडर-19 क्रिकेट टीम ने एक बार फिर शानदार प्रदर्शन करते हुए भारत को शिकस्त दे दी। मेहमान टीम ने शनिवार को लखनऊ में अंडर-19 टीम इंडिया को दो विकेट से शिकस्त दी। यह अफगान टीम की पिछले पांच दिन में भारत पर दूसरी विजय है। भारतीय अंडर-19 टीम ने पांच मुकाबलों की वनडे सीरीज में तीन मैच जीते हैं। इस तरह वनडे श्रृंखला 3-2 से भारत के नाम रही.

भारत ने शनिवार को अटल बिहारी एकाना क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी की। उसने 157 रन का स्कोर बनाया, जिसे अफगानिस्तान ने 15 गेंद बाकि रहते आठ विकेट खोकर प्राप्त कर लिया। अफगानिस्तान ने इससे पहले मंगलवार को भारतीय टीम को 152 रन पर आउट करने के बाद तीन विकेट से मात दी थी. अफगानिस्तान की तरफ से आसिफ मूसाजाई ने 42, इमरान ने 31, शफीकउल्लाह गफारी ने 25 और आरिफ खान ने 16 रन बनाए।

वहीं भारत के लिए सुतर ने तीन, हेगड़े ने दो और कार्तिक त्यागी, बंसल तथा भदोरिया ने एक-एक विकेट झटके. इससे पहले, मेजबान टीम  49।3 ओवर में 157 रन पर ढेर हो गई। टीम के लिए वीएस भदोरिया ने सबसे अधिक 29, कुशागरा ने 24, कप्तान हेगड़े ने 17 और सौरभ डागर ने 16 रनों का योगदान दिया। अफगानिस्तान की तरफ से नूर अहमद ने तीन, आबिद मोहम्मदी और शफीकउल्लाह गफारी ने दो-दो विकेट जबकि आरिफ खान और आसिफ मूसाजी ने एक-एक विकेट अपने नाम किए .

कुश्ती: नेशनल चैंपियनशिप आज से, जीतने वाले को मिलेगा दक्षिण एशियाई खेलों का सीधा टिकट

SAG: तूर और चित्रा करने वाले है भारतीय एथलेटिक्स टीम की अगुवाई

मिडल ऑर्डर के शानदार बल्लेबाज का जन्मदिन आज, याद आती है नेटवेस्ट फाइनल की वह पारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -