एक बार फिर आतंकी हमले से गूंज उठा काबुल, 20 लोगों की मौत

Sep 06 2018 08:45 AM
एक बार फिर आतंकी हमले से गूंज उठा काबुल, 20 लोगों की मौत

काबुल : काबुल के कला-ए-नजर में बड़ा हादसा हो गया जिसमें 20 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गए. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि इस जगह दो बड़े बम धमाके हुए हैं जिसमें आस पास मौजूद 14 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई और दर्जनों लोग घायल हो गए. सूत्रो के मुताबिक़ बुधावर को एक स्पोर्टस क्लब के अंदर बम हमलावर ने विस्फोट कर खुद को उड़ा दिया.

अमेरिका पाकिस्तान में बढ़ते तनाव के बीच, पाकिस्तान पहुंचे माइक पोम्पिओ

इसके अलावा दूसरा बम धमाका खेल परिसर के पास हुआ जिसमें लगभग 6 जाने चली गई. इस दर्दनाक हादसे की सुचना मिलते ही पुलिस घटना स्थल पर पहुंच गई. पुलिस के मुताबिक़ बम धमाके के दौरान सुरक्षा बल, मीडिया कर्मी और कई खिलाड़ी भी मौजूद थे. हालांकि अभी तक इस बात की पुख्ता जानकारी नहीं हुई है कि इस हादसे की चपेट में कितने लोग आये फिलहाल अभी तक 14 लोगों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. खबरों की माने तो बम हमलावर ने पुलिस के जवानों को निशाना बनाया था.

म्यामांर द्वारा पत्रकारों को सजा देने पर अब अमेरिका भी सख्त

बताया जा रहा है कि इस बड़े हादसे के शिकार लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया और अभी तक कई लोगों की हालत नाजुक बनी हुई है. नाजुक हालत देखते हुए कहा जा रहा है कि मरने वालो की संख्या में वृद्धि हो सकती है. ख़ास बात यह है कि यह हादसा तब हुआ जब अमेरिकी गृह मंत्री माइक पोम्पिओ ने अफगानिस्तान में अमेरिका के राजदूत रहे जल्मे खालिजाद को विवाद खत्म करने के सलाहकार नियुक्त किया है.

खबरें और भी

समलैंगिकता पर आज होगा ऐतिहासिक फैसला

सस्ते में घूम सकते हैं आप देश-विदेश, 4 एयरलाइन्स ने दिए ये ऑफर

हाथों की ऐसी रेखा बताती है आपकी विदेश यात्रा होगी या नहीं

 

?