पाकिस्तान क्लब से खेलने पर इस अफगानी खिलाडी पर लगा जुर्माना

Apr 17 2018 08:13 AM
पाकिस्तान क्लब से खेलने पर इस अफगानी खिलाडी पर लगा जुर्माना

अफगानिस्तान: अफगानिस्तान क्रिकेट बोर्ड के एक अधिकारी ने बताया कि अफगानिस्तान के विकेटकीपर मोहम्मद शहजाद पर बिना अनुमति के पाकिस्तान के क्रिकेट क्लब की ओर से खेलने पर जुर्माना लगाया गया है.पेशावर में स्थानीय टूर्नामेंट में हिस्सा लेने के बाद शहजाद को तीन लाख अफगानीज ( लगभग 4400 डॉलर ) का भुगतान करने और अफगानिस्तान लौटने का आदेश दिया गया है.

एसीबी के मीडिया और मार्केटिंग प्रमुख लुतफुल्लाह स्टेनिकजई ने बताया कि विश्व कप 2019 के लिए क्वालिफाई करके अफगानिस्तान टीम के जिंबाब्वे से स्वदेश लौटने के बाद 30 साल के शहजाद पाकिस्तान चले गए थे. स्टेनिकजई ने हालांकि कहा कि इस घटना के बावजूद बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज और भारत के खिलाफ जून में टेस्ट मैच से पूर्व शहजाद ट्रेनिंग के लिए भारत जाएंगे.

स्टेनिकजई ने कहा, ‘अगर दोबारा यह गलती दोहराई गई, तो अगली बार उसके क्रिकेट खेलने पर प्रतिबंध लग सकता है.’ बता दें कि पेशवार में स्थानीय टूर्नमेंट में हिस्सा लेने के बाद शहजाद को 3 लाख अफगानीज (लगभग 4400 डॉलर) का भुगतान करने और अफगानिस्तान लौटने का आदेश दिया गया है. गौरतलब है कि एसीबी प्रमुख लुतफुल्लाह स्टेनिकजई ने उन्हें चेतावनी दी है कि अगर शहजाद दोबारा ऐसी गलती करते है तो उन पर कड़ी कार्यवाही कि जाएगी.

IPL 2018 KKR vs DD: एक ही ओवर में कोलकाता ने गवाएं 3 विकेट

IPL 2018: KKR का ऐसा फैन जो शाहरुख़ के साथ डिनर और टीम के साथ शॉपिंग करता है

बचपन की यादों से जुड़े कुछ सुनहरे ख़ेल...