पायलट अभिनन्दन की वतन वापसी पर अफगानी भाईजान का वीडियो, पाकिस्तानियों की लगाई क्लास

नई दिल्ली: इंडियन एयर फ़ोर्स के बहादुर पायलट अभिनंदन वर्धमान की स्वदेश वापसी हो रही है। प्रत्येक भारतीय अपने वीर जवान के लौटने का पलकें बिछाकर इंतजार कर रहा है। अभिनंदन की बहादुरी केवल भारतवासियों को ही नहीं बल्कि अफगानिस्तानियों को भी अपना कायल बना चुकी है। हंसते-हंसते पाकिस्तानियों की क्लास लेने वाले अफगानी भाईजान ने फिर से एक वीडियो साझा किया है और इस बार उन्होंने पाक को बहुत काम की हिदायत दी है।

वीडियोकॉन मामला: चंदा कोचर और वेणुगोपाल के घर-दफ्तर पर ईडी का छापा

भारतीय पायलट अभिनंदन की वतन वापसी पर अफगानी भाईजान ने खुशी व्यक्त की है और उन्हें सैल्यूट भी किया है। वीडियो में अफगानी भाईजान भारतीय पायलट अभिनंदन के बारे में कह रहा है कि, 'जो अपना सिर अपने हाथ में लेकर पाकिस्तान में घुस गया, मैंने जिंदगी में ऐसा व्यक्ति कभी नहीं देखा है, ये शख्स किस मिट्टी का बना हुआ है! काश ये मेरे देश में पैदा होता। उसकी आंखों में ना कोई खौफ है, ना कोई शिकस्त और दुश्मन के देश में ऐसे बात कर रहा है जैसे वह अपने घर में हो। मैं आपको दिल से सैल्यूट करता हूं और उस शेरनी मां को भी मैं सैल्यूट करता हूं जिसने ऐसे बेटे को जन्म दिया है।'अफगानी भाईजान ने पाकिस्तान को हिदायत दी है कि दूसरे देशों से पैसे भीख मांगकर फिदायीन हमलावर बनाने में ना खर्च ना करें।

राष्ट्रीय प्रौद्योगिकी संस्थान में 177 पद खाली, इस पद के लिए करें आवेदन

यूट्यूब पर अफगान भाईजान नाम से बनाए गए एक चैनल पर आपको कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिसमें अफगानी भाईजान पाकिस्तानियों की खिल्ली उड़ाते हुए दिखाई दे रहा हैं। भारत की पाक में एयर स्ट्राइक पर भी अफगानिस्तानियों ने खुशी मनाई थी। अगर आपने ये वीडियो अब तक नहीं देखे हैं तो एक बार जरूर  देखिए।

 

खबरें और भी:-

इन नए नियमों के तहत अब फ्लाइट कैंसल या लेट होने पर रिफंड होंगे पैसे

डॉलर के मुकाबले 1 पैसे की मजबूती के साथ 71.21 के स्तर पर खुला रुपया

पिछले दिनों गिरावट के बाद आज मजबूती के साथ खुले बाजार, फिलहाल ऐसी स्तिथि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -