इस अफगानी भाईजान ने बुरी तरह से किए पाकिस्तान के कचरे, लाखों बार देखा गया वीडियो

पुलवामा हमले के बाद ना सिर्फ भारत बल्कि अन्य कई देशों में भी आलोचना की जा रही है. इस हमले के बाद पाकिस्तानी आतंवादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इसकी जिम्मेदारी ली है. बता दें इस संगठन के मुखिया मसूद अजहर है जिन्हे पाकिस्तान पालता रहा है. सोशल मीडिया के ही सभी प्लेटफॉर्म पर पाकिस्तान के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट रहा है. ऐसे में हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें इमरान खान और पाकिस्‍तान को जमकर खरी-खोटी सुनाई गई है.

ये वीडियो किसी भारतीय का नहीं बल्कि अफगान का है जिसमें अफगान के एक व्यक्ति ने इमरान खान और पाकिस्तान का जमकर मजाक उड़ाया है और साथ ही पाकिस्तान को चेतावनी भी दी है. उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है.इस वायरल वीडियो में इमरान खान के पीएम बनने के पहले और पीएम बनने के बाद के बयानों को दिखाया गया है. शेयर किए गए वीडियो में दिखाया गया है कि पीएम बनने से पहले इमरान खान मंच से कहते थे कि वह ऐसे पाकिस्‍तान का सपना लेकर आए हैं जो किसी दूसरे देश के आगे हाथ नहीं फैलाएगा और कर्ज नहीं लेगा.

वीडियो में अफगानी व्यक्ति ने कहा है कि इमरान खान हाथ में कटोरा लेकर सारे मुल्कों से भीख मांग रहे हैं. साथ ही उन्होंने पुलवामा हमले में शहीद हुए जवानों के प्रति दुःख भी प्रकट किया है. वीडियो में अफगानी व्यक्ति कह रहा है कि, 'पाकिस्तान प्रायोजित आतंकवाद ने मासूम लोगों की जानें ले ली.' साथ ही उन्होंने भारतीय का साथ भी देने की बात कही है. इस वीडियो को पुलवामा में हुए हमले के ठीक एक दिन बाद यानी 15 फरवरी को यूट्यूब पर पोस्ट किया गया था और इसे अब तक 5.5 लाख से अधिक बार देखा जा चुका है.

Video : पकिस्तान की कायराना हरकत के बाद रोते हुए बच्चे ने गुस्से में कहा- 'मैं लूंगा बदला'

यहां की महिलाएं 60 की उम्र में भी बनती हैं माँ, ये है उनका राज़

लड़के ने गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने के लिए किराए पर ली 7 लाख की अंगूठी और फिर...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -