इस अफगान खिलाड़ी पर सुषमा का ट्वीट हुआ था वायरल, राष्ट्रपति को करना पड़ा था हस्तक्षेप
इस अफगान खिलाड़ी पर सुषमा का ट्वीट हुआ था वायरल, राष्ट्रपति को करना पड़ा था हस्तक्षेप
Share:

नई दिल्लीः भारत की दिग्गज राजनेताओं में शुमार पूर्व विदेश मंत्री सुषमा स्वराज का कल रात निधन हो गया था। उनका निधन हर्ट अटैक से दिल्ली के एम्स अस्पताल में हुआ था। सुषमा की पहचान एक वैश्विक नेता के तौर पर रही है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती थी। वह हर मामले पर इसके जरिए अपना नजरिया रखती थी। ऐसे में 2018 में अफगानिस्तान के स्टार गेंदबाज को लेकर उन्होंने एक ऐसा ट्वीट किया, जिससे अफगानिस्‍तान के राष्ट्रपति भी परेशान हो गए थे और उन्‍होंने भी सोशल मीडिया की मदद लेकर अपनी बात रखी।

जो अब काफी वायरल हो रहा है। बिते साल कोलकाता के ईडन गार्डन में आईपीएल के दूसरे क्वालीफायर में कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद आमने सामने हुई। जहां राशिद खान ने पहले 10 गेंदों पर 34 रन बनाकर और फिर 19 रन पर तीन विकेट लेकर हैदराबाद को फाइनल तक पहुंचाया था। राशिद खान के इस प्रदर्शन ने उन्हें भारतीय फैंस के बीच अधिक फेमस बना दिया ‌था। जिसके बाद प्रशंसकों ने राशिद खान को भारत की नागरिकता देने की भी मांग की।

मैच के बाद राशिद खान का नाम भारत में ट्विटर पर टॉप पर ट्रेंड कर रहा था। उनके प्रदर्शन पर करीब 30 हजार से अ‌धिक ट्वीट किए गए थे। पूरे देश से उनको भारत की नागरिकता देने की मांग की जा रही थी। जिस पर सुषमा स्वराज ने चुटकी लेते हुए जवाब दिया, जो वायरल हो गया था। सुषमा स्वराज ने लिखा कि मैंने सभी ट्वीट देखें। नागरिकता का मामला गृह मंत्रालय द्वारा देखा जाता है। इस ट्वीट से अफगान राष्ट्रपति परेशान हो गये और उन्होंने भी ट्वीट करते हुए लिखा कि वह इस क्रिकेट खिलाड़ी को जाने नहीं देंगे।

मिलिए लद्दाख की इस अनोखी हॉकी टीम से

डेविस कपः भारतीय टीम में इस खिलाड़ी की हुई वापसी

रवि शास्त्री का दोबारा कोच बनना लगभग तय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -