अफगानिस्तान की टीम ने किया बड़ा खुलासा
अफगानिस्तान की टीम ने किया बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ हुए एशिया कप के मैच में अफगानिस्तान टीम ने जो प्रदर्शन किया है। उससे टीम के हौसले बुलंद हो गए हैं। एशिया कप में जो अफगानी खिलाड़ियों का प्रदर्शन रहा है उसे देखते हुए तो यही कहा जा सकता है। कि टीम अब विश्व कप के लिए पूरी तरह तैयार हो गई है, भारत के खिलाफ हुए मैच में टीम ने अच्छा खेलते हुए मैच टाई करा दिया था और इससे पहले भी श्रीलंका व बांग्लादेश को हराकर टीम ने सफल प्रदर्शन किया था। 

बांग्लादेशी बल्लेबाज मेहमूदुल्लाह ने दिए राशिद खान की गेंदों को खेलने के टिप्स

वहीं अफगानिस्तान की टीम द्वारा एशिया कप के मैचों में जिस रणनीति से एक शानदार प्रदर्शन किया गया है। उससे तो साफ तौर यही कहा जा सकता है, कि टीम अगले साल होने वाले विश्व कप के लिए कमर कस चुकी है। और आने वाले समय में यह टीम कुछ भी उलटफेर करने में सक्षम है। वहीं अब अन्य दूसरी टीमों के लिए अफगानिस्तान की टीम से सावधान रहना होगा। क्योंकि यह टीम विश्व कप 2019 के लिए बहुत मेहनत कर रही है। 

अब पाकिस्तान को भी भारी पड़ा आतंकवाद, गंवाई 7 सैनिकों की जान

हाल ही में जो मैच हुए हैं उनमें अफगानिस्तान टीम के इस तरह के प्रदर्शन ने जहां 2019 में इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिए दूसरी टीमों को चुनौती दे दी है वहीं दूसरी ओर अफगानिस्तान टीम के कप्तान असगर ने भी कहा कि हम खुद को कूल बनाए रख सकते हैं और बेहतर से बेहतर प्रदर्शन कर सकते हैं, याद रखिए एशिया कप में हमारा प्रदर्शन विश्व कप के लिए सभी टीमों को चेतावनी है। 

खबरें और भी

अफगानिस्तान में एक और आतंकी हमला, एक ही परिवार के 12 सदस्यों की मौत

ASIA CUP 2018: रोमांचक मोड़ लेकर टाई हुआ भारत और अफगानिस्तान का मुकाबला

आखिर अफगानिस्तान के खिलाफ क्यों कर रहे धोनी कप्तानी
  

Tags:
Share:
रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -