आज तीसरे वनडे में अफगानिस्तान से भिड़ेगी आयरलैंड

देहरादून : अफगानिस्तान और आयरलैंड के बीच तीसरा एक दिवसीय मुकाबला आज राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में दोपहर एक बजे से खेला जाएगा। मुकाबले की तैयारी के लिए दोनों ही टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर पसीना बहाया। बता दें पांच मैचों की शृंखला में अफगानिस्तान की टीम 1-0 से आगे है।

वर्ल्ड कप के बाद इमरान ताहिर भी कहेंगे क्रिकेट को अलविदा
 
दोनों टीमों ने जमकर किया अभ्यास 

जानकारी के लिए बता दें, पांच मैचों की शृंखला में अफगानिस्तान की टीम 1-0 से आगे है। अफगानिस्तान ने आयरलैंड को पहले मुकाबले में पांच विकेट से हराया था। इसके बाद दूसरा मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था। तीसरे मैच में आयरलैंड की टीम जीत के साथ सीरीज में बराबरी करने के इरादे से मैदान में उतरेगी। सोमवार को दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने जमकर अभ्यास किया। प्राप्त जानकारी के अनुसार अफगानिस्तान की टीम ने दोपहर 1:30 से शाम 4:30 बजे तक अभ्यास किया। आयरलैंड की टीम ने स्टेडियम की लाइट में हाई कैचिंग, फील्डिंग, रनिंग व स्ट्रेचिंग कर पसीना बहाया।  

आईसीसी की महिला रैंकिंग में शीर्ष पर पहुंची झुलन गोस्वामी

इस तरह है दोनों टीमें 

आयरलैंड  : विलियम पोटरफील्ड (कप्तान), पॉल स्टीयरलिंग, एंड्रयू बलबिरनै, जॉर्ज हेनरी डॉकरेल, एंड्रयू रॉबर्ट मैक्ब्रीन, केविन ओब्रिन, स्टुअर्ट पोयंटर, बॉयड रंकिन, सिमरनजीत सिंह, लॉरकन जॉन टकर, जेम्स शैनन, स्टुअर्ट रॉबर्ट थॉम्सन, पीटर चैस, हैरी टॉम।

अफगानिस्तान : असगर अफगान (कप्तान), उस्मान घनी, नजीब ताराकाई, हजरतुल्लाह जजई, समीउल्लाह शेनवारी, मोहम्मद नबी, शफिकुल्लाह शफाक, नजीबुल्लाह जादरान, राशिद खान, करीम जनात, फरीद मलिक, सैयद शिरजाद, जिया उर रहमान, जहीर खान, मुजीब उर रहमान, शराफुद्दीन अशरफा। 

गेल की तूफानी पारी देखकर गदगद हुए किंग्स इलेवन पंजाब के कोच, कही ऐसी बात

पहले टी20 मुकाबले में इंग्लैंड से 41 रनों से हारी भारतीय महिला क्रिकेट टीम

इंग्लैंड के खिलाफ मंधाना ने बनाया एक ऐसा शानदार रिकॉर्ड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -