3 लाख से भी कम में मारुती बेच रहा यह ब्रांड न्यू कार, जानें क्या है ऑफर
3 लाख से भी कम में मारुती बेच रहा यह ब्रांड न्यू कार, जानें क्या है ऑफर
Share:

देश में इस समय कोरोनावायरस के चलते बहुत परेशानियां खड़ी हो रही हैं. कई लोगों की इसके चलते नौकरियां गई हैं और तो कई की सैलरी कट रही है, वहीं व्यापारियों के साथ भी बुरा हाल है और उनका व्यापार लंबे समय से बंद और अब जाकर धीरे-धीरे खुल रहा है. ऐसे में लोगों को अगर नई कार खरीदनी होगी तो वह किसी ज्यादा माइलेज देने वाली किफायती कार के बारे में सोच रहे हैं तो हम आपको यहां भारतीय बाजार की सबसे किफायती कारों में से एक Maruti Suzuki Alto के बारे में बता रहे हैं.

Royal Enfield : 19,113 यूनिट्स मोटरसाइकिल्स ही बेच पाई कंपनी, जानें पूरी डिटेल्स

अगर माइलेज की बात की जाए तो कंपनी की ऑफिशियल साइट के अनुसार Maruti Suzuki Alto प्रति लीटर पेट्रोल में 22.05 kmpl का माइलेज दे सकती है. वहीं यह कार सीएनजी में 31.59 km/kg का माइलेज दे सकती है. माइलेज के मामले में यह कार काफी किफायती है. वही, इंजन और पावर की बात करें तो इस कार में 796cc का 3 सिलेंडर वाला इंजन दिया गया है जो कि 6000 Rpm पर 47.33 Hp की पावर और 3500 Rpm पर 69 Nm का टॉर्क जेनरेट कर सकता है. वहीं ट्रांसमिशन की बात की जाए तो इस कार के इंजन को 5 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन से लैस किया गया है. कैपेसिटी की बात की जाए तो इस कार में 5 लोग बैठ सकते हैं और 35 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है.

Hero Hf Deluxe बाजार में हुई प्रदर्शित, जानें अन्य फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि Maruti Suzuki Alto में इम्मोबिलाइजर, ट्यूबलेस टायर, हैडलाइट लेवलिंग, हाई-माउंटेड स्टॉप लैंप, फ्रंट वाइपर और वॉशर, कॉलेप्सिबल स्टीयरिंग कॉलम, एयरबैग, रियर डोर चाइल्ड लॉक, पैसेंजर एयरबैग, रिवर्स पार्किंग सेंसर, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम, ईबीडी, सीट बेल्ट रिमाइंडर, स्पीड अलर्ट सिस्टम और सीट बेल्ट दी गई है. 

Bullit Hero 125 का स्टाइलिश अवतार आया सामने, जानें अन्य फीचर्स

Suzuki Access 125 की कीमत में हुआ इजाफा, पहले से अधिक चुकाने होंगे दाम

Hero Hf Deluxe Bs6 और Honda CD 110 Dream BS6 में से कौन सी बाइक है दमदार, जानें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -