बाजार में मौजूद किफायती पावर बैंक्स
बाजार में मौजूद किफायती पावर बैंक्स
Share:

अपने स्मार्टफोन की समस्या को लेकर यूज़र्स अक्सर परेशान रहते हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि स्मार्टफोन में ज्यादा फीचर और काफी सारी एप को इंस्टॉल किए जाने की सुविधा के कारण इनका इस्तेमाल बढ़ जाता है और इसी कारण फोन की बैटरी जल्दी खत्म हो जाती है. अपने फोन के हमेशा रखने के लिए यूज़र्स पावर बैंक का इस्तेमाल करते हैं. तो बात करते है उन पावर बैंक्स की जो ज्यादा mAh की बैटरी के साथ आपके स्मार्टफोन की ‘लाइफलाइन’ बन सकते हैं.

Jackery Force 420 Pro
कीमत: 6,766 रुपये
फोर्स 420 प्रो पावरबैंक एप्पल और एंड्रॉयड स्मार्टफोन्स के अलावा आपके मैक बुक को भी चार्ज करने में सक्षम है. इसमें मौजूद 20,100mAh की बैटरी की मदद से आप एक साथ 3 डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं.

Dell Power Companion PW7015M 
कीमत : 10,858 रुपये
अगर आप एक बेहतरीन पावरबैंक की तलाश कर रहे है तो डेल कंपनी का पॉवरबैंक आपके लिए एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है. डेल कंपनी के पॉवरबैंक 18,000mAh से लेकर 12,000mAh बाजार में उपलब्ध हैं. ये पॉवरबैंक ड्यूल 2.1A USB पोर्ट्स के साथ आते हैं जिसकी मदद से आप लैपटॉप भी चार्ज कर सकते हैं. यह बड़े और छोटे डेल पावर टिप्स के साथ USB-C वर्जन में भी उपलब्ध है.

 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

हेल्थ टेक्नोलॉजी होगी 1 अरब डॉलर की

गेमर्स की लिस्ट में शामिल है ये गेम्स

जाने किन जगहों पर है क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल खतरनाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -