4G स्मार्टफोन के लिए एयरटेल और अमेजन की साझेदारी, जानिए ऑफर
4G स्मार्टफोन के लिए एयरटेल और अमेजन की साझेदारी, जानिए ऑफर
Share:

रिलायंस जियो का किफायती 4G स्मार्टफोन बाजार में उपलब्ध है. इस फोन को लेकर लोग में उत्सुकता भी है. कंपनी ने इस फोन को पिछले साल ही पेश किया है.  ये अपनी तरह का पहला फोन हैं.  

जियो के किफायती फोन के बाद अब बाजार में भारती एयरटेल और अमेजन इंडिया की साझेदारी में ग्रहकों को कुछ अन्य किफायती फोन भी उपलब्ध रहेंगे . दोनों कंपनी मिलकर किफायती 4G स्मार्टफोन उपलब्ध कराने की तैयारी में है. इस ऑफर के बाजार में आने के बाद यूजर्स के पास जियो के अलावा भी विक्लप उपलब्ध रहेगा. एयरटेल और अमेजन की साझेदारी वाले ऑफर से किफायती स्मार्टफोन की कीमत के बारे में अनुमान है कि ये स्मार्टफोन ग्रहकों के लिए 3,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध रहेंगे.  

वनप्लस, शाओमी, सैमसंग, हॉनर सहित 65 स्मार्टफोन ब्रैंड्स पर एयरटेल और अमेजन की साझेदारी से ग्रहकों को  2,600 रुपये का कैशबैक मिलेगा. ग्रहकों को यह खास ऑफर सिर्फ अमेजन इंडिया के वेबसाइट पर एक्सक्लूसिवली उपलबध रहेगा. इसके साथ ही ग्रहकों को कुछ खास ऑफर उपलब्ध रहेंगे. ग्रहकों को लगभग  600 रुपये का कैशबैक एयरटेल के 169 रुपये के रिचार्ज पर मिलेगा. इस ऑफर में कुछ खास शर्ते भी हैं जिसे आप कंपनी की वेबसाइट से पता भी कर सकते हैं. 

OPPO का यह दमदार स्मार्टफोन 4GB रैम के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध

इस प्रकार अपने डब्बा पड़े स्मार्टफोन को बनाएं सीसीटीवी कैमरा

यह ख़ासियत होगी नए क्रोमबुक में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -