फ़ोन की बैटरी कर रही है परेशान तो, ये पावरबैंक कर सकता है आपकी मदद
फ़ोन की बैटरी कर रही है परेशान तो, ये पावरबैंक कर सकता है आपकी मदद
Share:

आज के इस आधुनिक युग में हम काम के सिलसिले में तो फिर कभी निजी कारणों से हमे ट्रेवल करना ही पड़ता हैं। ऐसे में अपने स्मार्टफोन को चार्ज रखना काफी चुनौतीपूर्ण काम होता है। पावरबैंक की मदद से आपकी इस समस्या का समाधान किया जा सकता है। अमेजन पर आपको 1,000 रुपये से भी कम में ये पावरबैंक मिल सकता है।

1. Zinq Technologies Z10KI 10000mAH Lithium Ion Power Bank - जिंक कंपनी का यह पावरबैंक 10, 000 mAH का है। यह अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है। यह डुअल चार्ज टेक्नोलॉजी से लैस पावरबैंक है। यह ब्लैक के साथ व्हाइट कलर ऑप्शन्स में अवेलेबल है। यह प्रोडक्ट अमेजन पर आपको 50 फीसद के डिस्काउंट के साथ 499 रुपये पर मिल रहा है।

2. Micromax 10400 mAh Power Bank - माइक्रोमैक्स कंपनी का यह पावरबैंक ग्रे और ब्लैक कलर्स में अवेलेबल है। यह 10,400 mAh का पावरबैंक है। इस प्रोडक्ट पर आपको छह माह की वारंटी मिलती है। इसे अमेजन से करीब 75 फीसद की छूट के साथ 559 रुपये में आप ऑर्डर कर सकते हैं।

3. Mi 10000mAH Li-Polymer Power Bank 2i (Black) with 18W Fast Charging - यह अमेजन्स च्वाइस वाला हाईली रेटेड प्रोडक्ट है। यह अमेजन्स च्वाइस वाला पावरबैंक है। यह पावरबैंक 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है। इसे अमेजन से आप महज 892 रुपये में खरीद सकते हैं।

4. Syska Power Port100 10000mAH Lithium-Ion Power Bank (Black) - सिस्का का यह पावरबैंक 10000 mAH के लिथियम आयन बैटरी के साथ आता है। यह अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है। यह पावरबैंक एलईडी टॉर्च और ट्रिपल यूएसबी चार्जिंग के साथ आता है। इस प्रोडक्ट पर आपको छह माह की वारंटी भी मिलती है। इस प्रोडक्ट की एमआरपी 1,599 रुपये है परन्तु अमेजन से आप इसे 799 रुपये में खरीद सकते हैं

5. Ambrane 10000mAh Lithium Polymer Power Bank - Ambrane कंपनी का यह पावरबैंक आपके लिए सुपर डील जैसा बन सकता है क्योंकि यह पॉलीमर बैटरी के साथ आता है। इससे यह काफी लाइटवेट हो जाता है। यह अमेजन्स च्वाइस वाला प्रोडक्ट है, जिसे आप महज 699 रुपये में अमेजन से खरीद सकते हैं

दुनिया की पहली डिजिटल ड्रेस, कीमत इतनी कि चाह कर भी छू नहीं पाएंगे आप

Redmi K30 5G कई धमाकेदार फीचर से होगा लैस, पावरफुल प्रोसेसेर होगा आक​र्षण का केन्द्र

बीएसएनएल दे रहा है 420 gb डाटा, इस प्रकार उठाये फायदा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -