यूजर्स के दिलों को भा रहा यह शानदार स्पीकर, आप भी जानें क्या है इसकी खासियत
यूजर्स के दिलों को भा रहा यह शानदार स्पीकर, आप भी जानें क्या है इसकी खासियत
Share:

यह बात तो हर किसी के लिए जानना महत्वपूर्ण है कि घर में छोटी-मोटी पार्टी हो या आप म्यूजिक लवर हैं या फिर मूवीज देखने का शौक रखते हैं. इन सभी के लिए घर में अगर छोटा ही शै, लेकिन अच्छा स्पीकर हो तो, इन सभी एक्टिविटीज का अलग मजा आता है. चाहे घर पर नेटफ्लिक करना हो, स्मार्टफोन-टीवी-लैपटॉप से स्पीकर कनेक्ट करने पर मूवी देखने का अलग एक्सपीरियंस होता है. वहीं, घर पर दोस्त आ रहे हो तो पार्टी में बैकग्राउंड स्लो म्यूजिक चलना हो या लाऊड म्यूजिक में ट्रांस का मजा लेना हो, स्पीकर इन सभी में आपका साथ देता है. इस पोस्ट में हम आपको कुछ ऐसे ही यूजर्स द्वारा पसंद किए गए बजट कीमत के ब्लूटूथ स्पीकर्स के ऑप्शंस दिए हुए है.

SaleOn™ Bluetooth Speaker: जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि 1200mAh की बैटरी कैपेसिटी के साथ यह स्पीकर 3 से 4 घंटे का प्लेबैक टाइम देता है. यह माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट करता है और इसका ब्लूटूथ 10 मीटर की रेंज तक काम करता है. Amazon पर यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है. MRP 1499 के इस स्पीकर को Amazon से 73 प्रतिशत के बड़े डिस्काउंट के साथ मात्र Rs 399 में खरीदा जा सकता है. यह 10 दिनों की वारंटी के साथ आता है.

Devcool LED Touch Lamp Bluetooth Speaker: इस LED टच लैंप ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है. MRP 1299 के इस स्पीकर को Amazon से 72 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 359 में खरीदा जा सकता है. इसकी पॉपुलैरिटी और यूजर्स की पसंद के आधार पर इस प्रोडक्ट को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है. इस लैंप में 7 कलर वेरिएंट्स दिए गए हैं. हफ्ते में हर दिन के लिए एक कलर दिया गया है. यह माइक्रोएसडी कार्ड भी सपोर्ट करता है. लम्बे प्लेटाइम के साथ यह स्पीकर इंडोर-आउटडोर पर अच्छा म्यूजिक एक्सपीरियंस देता है. गिफ्ट करने के लिए भी यह अच्छा विकल्प है.

iBall Musi Play A1 Wireless Ultra-Portable Bluetooth Speakers: इस ब्लूटूथ स्पीकर को Amazon पर यूजर्स का अच्छा रिस्पांस मिला है. यूजर्स ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है. इसकी पॉपुलैरिटी के चलते इसे Amazon Choice में भी लिस्ट किया गया है. MRP 999 के इस ब्लूटूथ स्पीकर को 30 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 699 में खरीदा जा सकता है. इसके साथ 1 साल की वारंटी दी जा रही है. यह कई कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है, तो आप अपनी पसंद के अनुसार कलर का चयन कर सकते हैं. बिल्ट-इन रिचार्जेबल बैटरी के साथ आने वाला यह स्पीकर 1.5 घंटे के चार्ज में 6 घंटे तक का प्लेटाइम देता है.

Infinity (JBL) Fuze Pint Dual EQ Deep Bass Portable Wireless Speaker: इस स्पीकर को भी यूजर्स का काफी अच्छा रिस्पांस मिला है. Amazon पर यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है. वहीं  MRP 1999 के इस स्पीकर को Amazon से 60 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ Rs 799 में खरीदा जा सकता है. यह ब्लैक, ब्लू और रेड तीन कलर्स में उपलब्ध है. 5 घंटे के प्लेबैक टाइम के साथ यह 1 वर्ष की वारंटी के साथ आता है.

भारत में आज होगा Realme 5i स्मार्टफोन लॉन्च, मिलेंगे दमदार फीचर्स

भारत में रियलमी जल्द पेश करेगा अपना स्मार्ट TV, शाओमी एमआई टीवी से होगा मुकाबला

Diesel ने लॉन्च की स्मार्टवॉच, मिलेंगे आकर्षक फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -