Oneplus : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Oneplus : इन स्मार्टफोन पर मिल रहा बम्पर डिस्काउंट
Share:

आजकल हर किसी का मेहंगा मोबाइल रखना शौक बन गया है, और शौकीन लोगों के लिए कीमत मायने नहीं रखती. One Plus मोबाइल एक ऐसा महंगा मोबाइल है जो apple phone के बाद लोगों की सबसे बड़ी पसंद में शुमार है. One Plus मोबाइल का डिजाइन, डिस्प्ले और प्रदर्शन लोगों में काफी पसंद किया जा रहा है. हालांकि Plus मोबाइल की कीमत अधिक है लेकिन शौकीन लोगों के लिए कीमत कुछ मायने नहीं रखती. One Plus मोबाइल का कैमरा परफॉर्मेंस और बैटरी लाइफ का कोई जवाब नहीं है इसीलिए ये लोगों की खास पसंद में शामिल है. बेस्ट फीचर और परफॉर्मेंस वाले One Plus सीरीज़ के लेटेस्ट स्मार्टफोन आप भी Amazon Sale से ऑनलाइन खरीद सकते हैं. अमेजन के पास One Plus सीरीज के सभी मॉडल मौजूद है आप भी अपनी पॉकेट और पसंद के मुताबिक आज ही मोबाइल ऑर्डर कीजिए साथ ही cash back पाएं.

OnePlus 7 Pro 

अमेजन आपको OnePlus 7 Pro मोबाइल 42,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-52,999 रुपये है. इस मोबाइल पर आपको अमेजन 19% डिस्काउंट दे रहा है. ici card से खरीदेंगे तो आपको इस पर 2000 cash back भी मिलेंगे. 8GB RAM वाले इस मोबाइल की 256GB Storage कैपेसिटी है. इस मोबाइल के कैमरे की क्वालिटी बेस्ट है. बैटरी का भी कोई झंझट नहीं है. अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है.

OnePlus 7T Pro

अमेजन OnePlus 7 Pro मोबाइल 53,999 रुपये में बेच रहा है. 8GB RAM और 256GB Storage के इस मोबाइल का फ्रंट कैमरा 16 MP का है. इस मोबाइल की 1 साल मैन्युफैक्चरिंग वारंटी है. अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है.

OnePlus 7T 

अमेजन आपको OnePlus 7T 8GB RAM और 256GB Storage का ये मोबाइल 37,999 रुपये में बेच रहा है जबकि इसकी MRP-39,999 रुपये है. 8GB RAM और 3800mAH Battery के साथ ये OnePlus 7T मोबाइल का फ्रंट कैमरा और बैक में तीन कैमरे है जिनकी परफॉर्मेंस बेस्ट है. 48+12+16MP triple rear camera with telephoto lens इस मोबाइल की एक साल की मैन्युफैक्चरिंग वारंटी है. आप इस मोबाइल को अमेजन से खरीदते है तो आपको इस पर 5% डिस्काउंट मिलेगा. अमेजन यूजर्स ने इसे 4.5 स्टार दिए है.

चाइना मोबाइल का MNP बना बड़ा सबसे बड़ा दुश्मन

कोरोना वायरस डिस्काउंट के नाम हो सकती है ठगी

टेलिकॉम कंपनी ने निकाले बंपर डाटा वाले प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -