Amazon Instant Camera Festival में कम कीमत पर खरीदें कैमरे, आज आखिरी दिन
Amazon Instant Camera Festival में कम कीमत पर खरीदें कैमरे, आज आखिरी दिन
Share:

Amazon पर 18 और 19 नवंबर को इंस्टेंट कैमरा फेस्टिवल चल रहा है। इस फेस्टिवल में Rs 3799 की शुरूआती कीमत पर इंस्टेंट कैमरा मिल रहे हैं। इसके अलावा अलग-अलग ब्रांड के इंस्टेंट कैमरा पर डिस्काउंट मिल रहा है। कैमरा उन खूबसीरत पलायन को हमेशा के लिए कैद कर लेता है, जिसे शायद हम दोबारा कभी जी ना पाएं। इसी कारण गिफ्ट करने से लेकर अपने लिए खरीदने तक के लिए यह पसंदीदा गैजेट्स में से एक कहा जा सकता है। इंस्टेंट कैमरा की खसियत यह है की इसमें आपको डिजिटल पिक्चर्स की तरह प्रिंट निकालने का इंतजार नहीं करना पड़ता। इसमें जब आप पिक्चर क्लिक करें, तभी उसका प्रिंट आपके हाथ में होता है। यदि आप भी ऐसा कैमरा लेने की चाह रखते हैं, तो उठा लीजिये इस इंस्टेंट कैमरा का लाभ...

Polaroid Mint Instant Print Digital Camera (White), Prints on Zink 2x3 Sticky-Backed Photo Paper: Polaroid का यह इंस्टेंट प्रिंट डिजिटल कैमरा MRP 14999 का है। इस फेस्टिवल में इस कैमरा पर 27 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है। इसे फेस्टिवल के जरिये Rs 10999 में खरीदा जा सकता है। इसे Rs 518 की मासिक EMI पर भी खरीदा जा सकता है। इसमें 1 मिनट में फोटो का प्रिंट निकल कर आ जाता है। उपभोक्ता ने इसे काफी पसंद किया है और 4.5 स्टार रेटिंग दी है।

Fujifilm Instax Mini 9 Instant Camera (Ice Blue): Fujifilm का यह इंस्टेंट कैमरा उपभोक्ता द्वारा काफी पसंद किया गया है। इसे यूजर्स ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5530 की कीमत का यह इंसटंट कैमरा Amazon पर 31 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 3799 में मिल रहा है। यह कोबाल्ट ब्लू, फ्लेमिंगो पिंक जैसे कई आकर्षक कलर्स में जारी है। इसके साथ 1 साल की वारंटी मिल रही है। इसे Rs 179 की शुरुआती EMI पर भी खरीदा जा सकता है।

Fujifilm Instax Mini 90 Neo Classic Instant Film Camera (Brown): Fujifilm का ही यह 90 Neo क्लासिक कैमरा लुक्स और क्वालिटी दोनों के मामले में काफी अच्छा है। इसे उपभोक्ता ने 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 10999 के इस इंस्टेंट कैमरा को Amazon से 17 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 9076 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 1 साल की वारंटी भी मिल रही है। यह ब्राउन और सिल्वर दो कलर्स में जारी है।

Kodak PRINTOMATIC Digital Instant Print Camera (Yellow): Kodak का यह डिजिटल इंस्टेंट प्रिंट कैमरा फ्रेश और कूल कलर्स में आने के साथ-साथ लुक में भी काफी उम्दा है और हाथ में पकड़ा हुआ काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लगता है। उपभोक्ता ने भी इसे काफी पसंद किया है और इसे 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 10999 के इस कैमरा को Amazon से 36 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 6999 में खरीदा जा सकता है।

Polaroid Snap Instant Digital Camera: इस फेस्टिवल में Polaroid के स्नेप कैमरा पर अच्छी डील मिल रही है। MRP 13999 के इस कैमरा को Amazon से 43 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 7999 में खरीदा जा सकता है। इसे उपभोक्ता ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। यह ब्लैक, ब्लू और पिंक कलर्स में जारी है।

दो घंटे तक नहीं काम कर रहे थे ये ऐप, यूजर्स हुए परेशान

Vivo U20 : 22 नवंबर तक हो सकता है लांच, फीचर्स देख हो जायेंगे हैरान

Galaxy Note 10+ Star Wars : जल्द होगा लांच, जानिए कीमत और फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -