अफ्रीका भर में 24 टीमें 6 समूहों के अंदर किस तरह की जाएगी व्यवस्था
अफ्रीका भर में 24 टीमें 6 समूहों के अंदर किस तरह की जाएगी व्यवस्था
Share:

आगामी अफ़्रीकी कप ऑफ़ नेशंस (एफ़कॉन) वे डि कॉन्फ़ेडरेशन ऑफ़ अफ़्रीकन फ़ुटबॉल (सीएफ़) का आयोजन करते हैं। कैफ द्वारा आफ्टा टू स्थगन, डी प्रतियोगिता का 2021 संस्करण अंत में मेजबान कोंट्री, कैमरून के लिए 9 जनवरी से 6 फरवरी 2022 के बीच आयोजित किया गया।
आज यौंडे सम्मेलन केंद्र के लिए ड्रा करें, डि जर्नी के अंतिम भाग में डि कॉन्टिनेंटल टूर्नामेंट में नाइजीरिया तीन बार और कैमरून ने पांच बार जीत हासिल की।  मार्च के लिए, कोमोरोस के छोटे द्वीप राष्ट्र ने पहली बार डी प्रतियोगिता के लिए अर्हता प्राप्त करने के लिए टोगो को हराकर इतिहास रच दिया। पश्चिम अफ्रीकी कोंट्री गाम्बिया ने भी 62वें मिनट में असन सेसे के गोल के साथ अंगोला को 1-0 से हराकर पहले स्थान पर कब्जा जमाया।

इसके अलावा, दो शेष योग्य टीमों के लिए: अल्जीरिया, बुर्किना फासो, कैमरून, केप वर्डे, कोमोरोस, आइवरी कोस्ट, मिस्र, इक्वेटोरियल गिनी, इथियोपिया, गैबॉन, गाम्बिया, घाना, गिनी, गिनी बिसाऊ, मलावी, माली, मॉरिटानिया , मोरक्को, नाइजीरिया, सेनेगल, ट्यूनीशिया, सूडान, जिम्बाब्वे और सिएरा लियोन शामिल है।

प्रत्येक कॉन्ट्री फीफा कोका-कोला वर्ल्ड रैंकिंग के आधार पर कैफ सीड डी 24 योग्य टीमें। डिस रैंकिंग के आधार पर, शीर्ष चार टीमों - नाइजीरिया और सेनेगल सहित - पॉट 1 के अंदर डे मेजबान, कैमरून और मौजूदा चैंपियन अल्जीरिया के साथ। डीआ रैंकिंग के अनुसार डिए की शेष 18 टीमें 2, 3 और 4 - के अंदर अवरोही क्रम में खेलने के लिए उतरी हैं।

कोडानाड मामले की जांच को लेकर AIADMK तमिलनाडु विधानसभा से किया बहिर्गमन

पतंग के मांझे से कटी बुलेट सवार युवक की गर्दन, अस्पताल में तोड़ा दम

कोरोना वैक्सीन की सिंगल डोज़ सिम्प्टोमैटिक मरीजों पर सिर्फ 28% असरदार- स्टडी में खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -