यात्री की ऐसी हरकत देख बौखलाई एयरहोस्टेस और कर दिया ऐसा काम जिसे जानकर विश्वास नहीं हो पाएगा
यात्री की ऐसी हरकत देख बौखलाई एयरहोस्टेस और कर दिया ऐसा काम जिसे जानकर विश्वास नहीं हो पाएगा
Share:

इस दुनिया में कई सारी चुनौतीपूर्ण नौकरियां हैं और ऐसी ही नौकरियों में से एक हैं एयर होस्टेस की नौकरी. इस नौकरी में जमीन से सैकड़ों-हजारों फुट ऊपर यात्रियों की जरूरत का तो ख्याल रखना ही होता है और इसके साथ ही उनकी छोटी-मोटी शरारतों और बदमिजाजी से भी बड़ी ही विनम्रता के साथ निपटना पड़ता है. कई बार फ्लाइट अटेंडेंट के साथ सफर के दौरान यात्री ऊटपटांग मांग करते हैं हाल ही में ऐसा ही एक मामला सामने आया हैं. 

ये मामला जापान की एक फ्लाइट के दौरान हुआ लेकिन इस बार एयरहोस्टेस विनम्रता बरतने की जगह अपना आपा खो बैठी. सोशल मीडिया पर जापान में हुई यह घटना की खूब चर्चा हो रही हैं. इसके साथ ही एक तस्वीर लगातार वायरल हो रही है. इस तस्वीर को देखकर ही लोग इसका अंदाजा लगा पा रहे हैं कि एयरहोस्टेस कितनी परेशान हो जाती होंगी. सूत्रों की माने तो सफर के दौरान एक यात्री एयरहोस्टेस से अपनी सीट बदलने की मांग कर रहा था. जिसके बाद सभी सीटें भरे होने के कारण एयर होस्टेस ने इस पर असमर्थता जताई.

लेकिन यात्री तो जिद पर अड़ गया और लगातार सीट बदलने की मांग करता रहा. एयरहोस्टेस द्वारा कई बार मना करने के बावजूद यात्री मांग करता रहा. कुछ देर बाद एयरहोस्टेस अपना आपा खो बैठी और यह कदम उठा लिया. परेशान होकर एयरहोस्टेस ने एक सादे कागज को सीट के बगल में चिपका दिया. इसके बाद उसने पेन की मदद से उस पर पहाड़ और समुद्र बना दिए. इस चित्र की वहां मौजूद एक यात्री ने तस्वीर ले ली और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. इस तस्वीर पर ट्विटर पर मिले रिएक्शन में कुछ लोगों ने इसे अटेंडेंट की चालाकी और स्मार्टनेस करार दिया तो वहीं कुछ लोगों ने यात्री को सौभाग्यशाली बता दिया.

यहां के गांव में अचानक ही लग जाती है आग, दहशत में रहते हैं लोग

किताबों के लिए पागल है ये 10 महीने का बच्चा, नहीं मिलने पर करता है ऐसा

यहां महिलाएं नहीं पहन सकती नाईटी, ऐसे दिखी तो...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -