जीएमआर समूह ने की जीएमआर एयरोसिटी हैदराबाद के शुभारंभ की घोषणा

Apr 16 2021 04:53 PM
जीएमआर समूह ने की जीएमआर एयरोसिटी हैदराबाद के शुभारंभ की घोषणा

हैदराबाद: सभी क्षेत्रों में विभिन्न बुनियादी ढांचा परियोजनाओं की पूंजीगत आवश्यकताओं के वित्तपोषण के लिए गठित अग्रणी बुनियादी ढांचा होल्डिंग कंपनी जीएमआर समूह ने शुक्रवार को जीएमआर एयरोसिटी हैदराबाद के शुभारंभ की घोषणा की जो स्मार्ट प्रौद्योगिकी के साथ सर्वश्रेष्ठ-इन-क्लास लॉजिस्टिक्स हब के साथ एक गेटवे हवाई अड्डा प्रदान करता है।

1,500 एकड़ में फैले, जीएमआर एयरोसिटी हैदराबाद एक एकीकृत मिश्रित उपयोग विकास होने की परिकल्पना की गई है, जिसमें व्यापार पार्क, खुदरा पार्क, एयरोस्पेस और औद्योगिक पार्क, लॉजिस्टिक्स पार्क और आतिथ्य केंद्र जैसे प्रमुख बंदरगाह और प्रतिष्ठान शामिल हैं। यह स्कूलों, स्वास्थ्य देखभाल, किराये के आवास, अवकाश और मनोरंजन सहित समर्थन बुनियादी ढांचे के साथ एक पूर्ण जीवन और काम करने का अनुभव भी प्रदान करता है।

कंपनी ने कहा कि एयरोसिटी को अपने मूल में एक अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के साथ एक शहरी परिदृश्य के रूप में विकसित किया जा रहा है, अद्वितीय व्यापार प्रस्ताव के रूप में गति, चपलता और कनेक्टिविटी लाता है। लगभग दस लाख वर्ग फुट के रूप में, यह चरणों में विकसित किए जा रहे चार टावरों में फैला हुआ है। टॉवर 1 पूरी तरह से कब्जा कर लिया है और टॉवर 2 अधिभोग के लिए तैयार है।

अच्छी तरह से एक आठ लेन एक्सप्रेसवे और हैदराबाद के प्राथमिक और माध्यमिक व्यापार जिलों के साथ एक ऊंचा गलियारा के साथ जुड़ा हुआ है, जीएमआर बिजनेस पार्क रणनीतिक रूप से अद्वितीय स्थानीय और वैश्विक कनेक्टिविटी के साथ स्थित है। इसके अलावा, वर्तमान में, हवाई अड्डे चौबीसों घंटे 150 से अधिक बसों से जुड़ा हुआ है, और जल्द ही शहर के लिए एक एक्सप्रेस मेट्रो प्रणाली के माध्यम से जोड़ा जाएगा।

निफ्टी में आया उछाल, जानें क्या रहा इन स्टॉक का हाल

देश में खुलने जा रहे हैं 8 नए बैंक, RBI को मिले आवेदन

1 से 14 अप्रैल के दौरान बढ़ा देश का एक्सपोर्ट, सरकार ने पेश किए आंकड़े