हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी को मिली जान से मरने की धमकी, घर के बाहर फायरिंग
हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी को मिली जान से मरने की धमकी, घर के बाहर फायरिंग
Share:

हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक हरियाणा में एक सिंगर को जान से मारने की धमकी दी गई है। जी दरअसल यहाँ के सोनीपत के गन्नौर के गांव दातौली के रहने वाले हरियाणवी सिंगर सुमित गोस्वामी के घर के बाहर अज्ञात युवकों ने हवाई फायरिंग की है। इस समय फायरिंग करने वाले युवकों का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक युवकों ने खुद को एक माह पहले सुसाइड कर चुके एक गायक का जानकार बताया है। उन्होंने सुमित गोस्वामी के अलावा उसके परिवार तक को जान से मारने की धमकी दी है। हाल ही में सुमित के भाई अजीत ने एक बयान जारी किया है। इसमें उन्होंने बताया है कि उनके बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। उन्होंने लिखवाई गई शिकायत में कहा है कि, 'युवकों ने उसके भाई सुमित व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।'

केवल यही नहीं बल्कि अजीत ने उनकी कार का नंबर नोट कर लिया और मामले की शिकायत पुलिस कंट्रोल रूम में दी, जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। वैसे आपको याद हो तो कुछ दिनों पहले ही एक गायक ने सुमित गोस्वामी व एक लड़की पर आरोप लगाया था और उसके बाद आत्महत्या कर ली थी। ऐसा माना जा रहा है कि हवाई फायर करने वाले युवक उसी गायक के जानकार थे। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लक्ष्मी बॉम्ब के टाइटल पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- 'अल्लाह बॉम्ब।।।'

सामने आई काजल अग्रवाल की मेहँदी सेरेमनी की तस्वीरें

ट्रम्प एडीएमएन ने एच-1 बी वीजा के लिए स्क्रैप लॉटरी सिस्टम का रखा प्रस्ताव

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -