'ऐ दिल है मुश्किल' पर धर्मा प्रोडक्शन का बड़ा बयान

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन तथा बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर व अनुष्का शर्मा व पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान जो की हमे अपनी आगामी फिल्म ए दिल है मुश्किल में हमे नजर आने वाले है. आजकल वैसे भी फिल्म 'ए दिल है मुश्किल' में हमे रणबीर व ऐश के हॉट व अंतरंग द्र्श्य आजकल सुर्खियों में है. फिल्म में यह दोनों ही हमे अपने बोल्ड अंदाज में नजर आ रहे है.

बात करे फिल्म के ट्रेलर की तो फिल्ममेकर करण जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल का पुर्व में धमाकेदार ट्रेलर भी रिलीज हो गया है तथा फिल्म के टीजर और गाने पहले ही लोगो के बीच में अपनी धाक जमा चुके है. अभी वैसे भी उरी अटेक के बाद भारत में काम कर रहे पाकिस्तानी कलाकारों पर भी संकट मंडराने लगा है.

तथा अब सुनने में आया है कि इस फिल्म के बारे में धर्मा प्रोडक्शन ने भी कुछ कहा है. हमारी यह जो फिल्म है उसे सेंसर ने भी अपनी और से हरी झंडी दिखा दी है व फिल्म रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है. फिल्म को 28 अक्टूबर को यानि दीपावली पर रिलीज किया जाएगा. तथा अब सुनने में आया है कि एक मीटिंग के बाद Exhibitors  Association of India ने भी इस फिल्म का विरोध किया है. अगर इस होता है तो फिल्म को काफी घाटा होने वाला है.     
 

आगामी फिल्म के लिए कर रही हूँ जबरदस्त तैयारी
 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -