'ऐ दिल है मुश्किल' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का तड़का
'ऐ दिल है मुश्किल' की सक्सेस पार्टी में बॉलीवुड सेलेब्स का तड़का
Share:

बॉलीवुड के चॉकलेटी बॉय रणबीर कपूर स्टारर 'ऐ दिल है मुश्किल' ने दुनियाभर में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. बता दें, करण जौहर की इस फिल्म को रिलीज से पहले काफी विरोध का सामना करना पड़ा था. इस फिल्म ने विदेशों में 1.02 करोड़ डॉलर यानी 68.06 करोड़ रुपये, जबकि भारत में देखा जाए तो बुधवार को भी लगभग दो करोड़ रुपए कमाकर यह फिल्म 104.10 करोड़ रुपए की कुल कमाई पर है.

फिल्म ने पहले हफ्ते में 80 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाई की. आपको बता दे की फिल्मेकर करन जौहर की फिल्म में अभिनेता रणबीर कपूर के साथ ही साथ ऐश्वर्या राय बच्चन, फवाद खान और अनुष्का शर्मा अहम भूमिकाओं में हमे नजर आ रहे हैं, तथा फिल्म की सक्सेस पर रखी गई सक्सेस पार्टी में हमे बहुत से दिग्गज अभिनेता नजर आए.

फिल्म की सक्सेस पर करन जौहर ने अपने बांद्रा स्थित घर में सेलिब्रेशन पार्टी रखी. पार्टी में हमे फिल्म की स्टार कॉस्ट के अलावा बॉलीवुड की और भी बहुत सी दिग्गज हस्तियां नजर आई. जिसमे की हमे शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण रणबीर कपूर और आकाश अंबानी समेत कई सेलेब्स पहुंचे.

इसके साथ ही साथ पार्टी में और भी बहुत से चेहरे हमे देखने को मिले. इसमें हमे आदित्य रॉय कपूर, आमिर खान की वाइफ किरण राव, अयान मुखर्जी, जोया अख्तर और परिणीति चोपड़ा भी नजर आए.      

लो अब आ गये है आतंकवादी राजकुमार राव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -