बॉलीवुड में 'पाकिस्तानियों' की 'नो एंट्री'

बॉलीवुड के दिग्गज निर्देशक करण जौहर जो की आजकल अपनी फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में पाकिस्तानी अभिनेता फवाद के कारण काफी सुर्खियों में बने हुए है. यह तो सभी को पता ही है की फवाद को लेने के बाद से ही फिल्म को भारत में रिलीज नही करने की धमकी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (MNS) ने भी दी है व कहा है की हम दीपावली पर नही 28 को ही पटाखे फोड़ने वाले है.

जिसके बाद करण के माथे पर चिंता की लकीरे साफ़ साफ़ नजर आ रही है. व फिर बाद में राज व करण के बीच में फिल्म को रिलीज करने को लेकर इस बात पर सहमति बनी की करण अब से अपनी फिल्मो में इन पाकिस्तानी कलाकारों को नही लेंगे व सभी प्रोड्यूसर्स सैन्य राहत कोष में 5-5 करोड़ रुपए जमा कराएंगे.

अपनी इस शर्त के बाद ही राज माने, गौरतलब है की इससे पहले भी फिल्म के मामले में बॉलीवुड निर्माता मुकेश भट्ट, धर्मा प्रोडक्शंस के सीईओ अपूर्वा मेहता, फॉक्स स्टार के सीईओ विजय सिंह, बाबुल सुप्रियो और कुलमीत मक्कर ने राजनाथ सिंह से चर्चा की थी व सभी फ़िल्मी निर्देशको व निर्माताओ ने कहा है की अब से बॉलीवुड में 'पाकिस्तानियों' की 'नो एंट्री'. जब तक भारत पाकिस्तान के बीच में सकारात्मक माहौल नही बन जाता.    

ग़रीबो की मसीहा बनी 'परवीन बॉबी'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -