कन्हैया को इतना मारा कि उसकी पेंट गीली हो गई
कन्हैया को इतना मारा कि उसकी पेंट गीली हो गई
Share:

नई दिल्ली : एक समाचार चैनल ने कन्हैया कुमार को लेकर एक आश्चर्यजनक जानकारी प्रसारित की है। दरअसल जेएनयू में देशविरोधी नारेबाजी करने के मामले में तिहाड़ जेल में बंद कन्हैया कुमार को जब पटियाला हाउस कोर्ट में ले जाया जा रहा था तो अभिभाषकों ने उनके साथ मारपीट की थी। इस मामले में एक समाचार चैनल ने अपने स्टिंग में इन बातों को दर्शाया है। दरअसल कन्हैया कुमार को पीटने वाले अभिभाषकों ने दावा किया है कि कन्हैया को पुलिस हिरासत के दौरान उसे इन वकीलों ने ही 3 घंटे तक पीटा। 

कन्हैया पर गुपचुप तरीके से फिल्माए गए वीडियो को इंडिया टुडे चैनल पर सोमवार को प्रसारित किया गया। जिसमें अभिभाषकों को डींग हांकते हुए दिखाया गया। उन्होंने कहा कि कन्हैया कुमार को इतना मारा कि उसकी पेंट ही गीली हो गई। उन्होंने कहा कि जब ये छात्र नेता भारत की प्रशंसा वाले नारे लगाने के बाद ही छोड़ा।

इन अभिभाषकों का कहना था कि वे जेल जाकर कन्हैया को फिर पीटना चाहते हैं। इसके लिए वे न्यायालय से जमानत लेने से इन्कार कर देंगे। अभिभाषकों ने दावा कि कि जिन अभिभाषकों ने पटियाला हाउस कोर्ट में कन्हैया की जमानत पर सुनवाई की गई। पटियाला हाउस कोर्ट में कन्हैया की जमानत पर हुई सुनवाई के दौरान जेएनयू के अध्यापकों, विद्यार्थियों और पत्रकारों पर हमला किया गया।

उन्हें पुलिस का पूरा समर्थन मिला हुआ था। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों ने जांच के बिना इस तरह के वीडियो को लेकर किसी भी तरह की कमेंट करने से इन्कार कर दिया है। इस मामले में अभिभाषक विक्रम सिंह, यशपाल सिंह और ओम शर्मा को नोटिस जारी किए गए हैं। जिसमें से ओम शर्मा को पुलिस ने पकड़ लिया है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -