समाजवादी पार्टी के कार्यालय में फांसी पर लटका मिला वकील का शव, जांच में जुटी पुलिस
समाजवादी पार्टी के कार्यालय में फांसी पर लटका मिला वकील का शव, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार को जिला पंचायत परिसर पर स्थित समाजवादी पार्टी (सपा) कार्यालय में एक वकील का शव फांसी के फंदे से लटका मिला है, जिसके बाद से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस सपा कार्यालय  पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये पहुंचा दिया है. इस घटना की सूचना मिलते ही सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष सहित तमाम कार्यकर्ता कार्यालय पर पहुँच चुके हैं.

लगातार बिगड़ रही भारतीय रेलवे की वित्तीय स्थिति, इससे सुधरेगी

उल्लेखनीय है कि हमीरपुर जिला पंचायत में दूसरी मंजिल पर सपा का कार्यालय है. इस कार्यालय में सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव के रिश्तेदार वकील शिव सिंह यादव रहते थे. शिव सिंह यादव कुरारा थाना क्षेत्र के जलाला गांव के निवासी थे, लेकिन वे हमीरपुर के सपा कार्यालय में रहकर अपनी वकालत करते थे. सोमवार को सुबह पड़ोस में रहने वाले बवाली पाल की पत्नी चाय बनाने के लिये वकील के कमरे पर पहुंची, जैसे ही उसने कमरे का दरवाजा ठोका तो वह खुल गया, वहीं कमरे के भीतर शिव सिंह यादव को फांसी के फंदे पर झूलते देख बवाली की पत्नी गश खाकर गिर पड़ी. घटना की सूचना जब जिला पंचायत परिसर पर लोगों को मिली तो उन्होंने इसकी जानकारी पुलिस को दी.

इन मकानों पर घट सकती है जीएसटी की दर

इसके बाद सदर कोतवाली ए.के. सिंह पुलिस बल के साथ सपा कार्यालय पहुंचे और शव को फांसी से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा. घटना की जानकारी मिलते ही सपा के पूर्व जिलाध्यक्ष ज्ञान सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य सौरभ यादव व तमाम कार्यकर्ताओं के अलावा कुछ वकील भी मौके पर पहुंचे. घटना की सूचना पाते ही मृतक वकील के परिजन भी मौके पर आ पहुंचे. कोतवाल ने पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिये शव पहुंचा दिया है. सदर कोतवाल ने बताया कि मामले की छानबीन भी की जा रही है.

खबरें और भी:-

 

धीमी शुरुआत के बाद बाजार ने पकड़ी रफ़्तार

कुम्भ मेले के लिए पंजाब नेशनल बैंक ने लॉन्च किया स्पेशल कार्ड, जानिए इसमें क्या है ख़ास ?

इस स्कूल में सिखाया जाता है सेक्स, लड़के सीखते हैं कैसे बने बेहतर पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -