वकील इंदिरा जयसिंह की विवादित अपील, कहा- 'सोनिया गाँधी से सीखें निर्भया की माँ, दोषियों को करें क्षमा'
वकील इंदिरा जयसिंह की विवादित अपील, कहा- 'सोनिया गाँधी से सीखें निर्भया की माँ, दोषियों को करें क्षमा'
Share:

नई दिल्ली: वरिष्ठ वकील इंदिरा जयसिंह की निर्भया मामले में दोषियों की फांसी की सजा माफ किए जाने की अपील पर निर्भया की मां आशा देवी ने कड़ी आपत्ति जताई है. दरअसल, इंदिरा जयसिंह ने कहा था निर्भया की मां को कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का अनुसरण करना चाहिए जिन्होंने राजीव गांधी हत्याकांड की दोषी नलिनी को क्षमा कर दिया था

इंदिरा जयसिंह के बयान पर निर्भया की मां आशा देवी ने कहा है कि, 'मुझे विश्वास नहीं हो रहा है, इंदिरा जयसिंह ने ऐसी हिदायत देने की हिम्मत भी कैसे की. मैं सर्वोच्च न्यायालय में उनसे कई बार मिली हूं. एक बार भी उन्होंने मुझसे मेरे हालचाल के बारे में नहीं पूछा और वह दोषियों की ओर से बोल रही हैं. इस तरह के लोगों की जिंदगी दुष्कर्मियों को सपोर्ट करके ही चलती है. इन जैसों के कारण दुष्कर्म नहीं रुक रहे हैं. 

निर्भया की मां ने कहा कि, इंदिरा जयसिंह मुझे हिदायत देने वाली कौन होती हैं. पूरा देश चाहता है कि दोषियों को फांसी हो. इनके जैसे लोगों के कारण रेप पीड़ितों को न्याय नहीं मिल पाता है.  जयसिंह ने ट्वीट करते हुए कहा, 'मैं आशा देवी कि पीड़ा को पूरी तरह महसूस कर सकती हूं, मैंने उनसे सोनिया गांधी के उदाहरण का अनुसरण करने का आग्रह करती हूं जिन्होंने नलिनी को माफ कर दिया और कहा कि वह उसके लिए मृत्युदंड नहीं चाहती। हम आपके (निर्भया की मां) साथ हैं, किन्तु मौत की सजा के खिलाफ हैं. 

पाकिस्तान में फिर दो हिन्दू लड़कियों का अपहरण, भारत ने पाक उच्चायोग को किया तलब

दिल्ली विधानसभा चुनाव: सीएम का वादा, 'जब तक दिल्ली में केजरीवाल, सारी चीजें रहेंगी फ्री'

आतंकी डीएसपी की जांच एनआइए को सौपने पर राहुल गांधी नाराज बोले, एनआइए के प्रमुख एक दूसरे मोदी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -