हाथरस के आरोपितों का केस लड़ेंगे निर्भया के कातिलों के वकील, सामने होंगी सीमा कुशवाहा
हाथरस के आरोपितों का केस लड़ेंगे निर्भया के कातिलों के वकील, सामने होंगी सीमा कुशवाहा
Share:

नई दिल्ली: निर्भया के हत्यारों को फांसी के फंदे तक पहुंचाने वाली वकील सीमा समृद्धि कुशवाहा अब हाथरस में एक दलित लड़की के कथित गैंगरेप और हत्या के मामले में पीड़ित परिवार का केस लड़ेंगी। इसके लिए, पीड़ित के परिवार ने भी जरुरी कागज़ातों पर सहमति और दस्तखत किए हैं। वहीं, निर्भया के आरोपियों का केस लड़ने वाले वकील एपी सिंह इस मामले में भी आरोपितों का केस लड़ेंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, निर्भया मामले से सुर्ख़ियों में आई एडवोकेट सीमा कुशवाहा ने कहा कि वह जल्द ही शीर्ष अदालत में याचिका दाखिल कर ट्रायल दिल्ली ट्रांसफर करने की मांग करेंगी। उन्होंने बताया कि जब तक इस केस को उत्तर प्रदेश से बाहर नहीं निकाला जाएगा, तब तक हाथरस की बेटी को इंसाफ नहीं मिलेगा। वह आरोपी को सजा दिलाने का पूरा प्रयास करेगी। उन्हें पूरी आशा है कि एक दिन हाथरस की बेटी को इंसाफ मिलेगा और दोषियों को कठोरतम सजा मिलेगी।

वकील सीमा कुशवाहा ने कहा कि निर्भया के केस में पुलिस से दोषियों को फांसी तक पहुंचाने में हरसंभव मदद मिल रही थी, किन्तु इस मामले में पुलिस का रवैया पूरे मामले को कवर करने का है। इसलिए उन्हें पता है कि मामले में आरोपियों को सजा देना सरल नहीं होगा। किन्तु, कुछ तथ्य और सबूत उनके पास आने चाहिए जो आरोपियों की सजा सुनिश्चित करने में उनकी मुश्किलों को कम करेंगे।

स्पाइसजेट का बड़ा ऐलान, इस तारीख से लंदन के लिए शुरू करेगी फ्लाइट

एचडीएफसी बैंक के सीएमओ को फोर्ब्स की सूची में किया गया दर्ज

टीपीजी और जीआईसी ने आरआरवीएल में करने वाले है निवेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -