ड्रग्स केस: जिस वकील ने सलमान को हिट एंड रन मामले में बचाया, अब वही लड़ेगा आर्यन का केस, सुनवाई आज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की जमानत पर आज कोर्ट में सुनवाई होनी है. ड्रग्स मामले में फंसे आर्यन खान इस समय आर्थर रोड जेल में कैद हैं. आर्यन की जमानत के लिए उनके वकील पिछले बहुत दिनों से मशक्कत कर रहे हैं, पर हर बार नारकोट‍िक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) कुछ ना कुछ रोड़ा अटका देती है. 11 अक्टूबर को भी सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत टल गई थी. अब आज उनकी जमानत को लेकर क्या फैसला आएगा इसका सभी को इंतजार है. 

बता दें कि आर्यन खान का मामला अब तक वकील सतीश मानश‍िंदे लड़ रहे थे, मगर अब शाहरुख खान ने वरिष्ठ अधिवक्ता अमित देसाई को मामले के लिए हायर कर लिया है. बता दें कि अमित देसाई वही वकील हैं, जिन्होंने 2002 हिट एंड रन मामले में सलमान खान को बरी कराया था. अब उन्हें आर्यन खान को सलाखों से बाहर निकालने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. अमित देसाई 11 अक्टूबर को भी सतीश मानश‍िंदे के साथ सेशन कोर्ट में देखे गए थे. वे आर्यन की जमानत के लिए यहां पहुंचे हुए थे.11 अक्टूबर को सेशन कोर्ट में आर्यन की जमानत को लेकर NCB ने बुधवार तक की मोहलत मांगी थी. आर्यन के दोनों वकील अमित देसाई और सतीश मानश‍िंदे सुबह साढ़े दस बजे ही अदालत पहुंच गए थे. मगर NCB का केस देख रहे स्पेशल पब्ल‍िक प्रॉसीक्यूटर AM Chimalker ने कहा कि जांच-पड़ताल जारी होने के कारण उन्हें सबूत इकट्ठा करने में वक़्त लग रहा है. 

बहस के बाद जज वीवी पाट‍िल ने NCB को बुधवार 13 अक्टूबर को सुबह 11 बजे तक जवाब दायर करने का वक़्त दिया था. सुनवाई 2:45 बजे होगी. इस मामले में अब तक NCB ने कई लोगों से पूछताछ कर ली है और अभी भी उनकी छानबीन जारी है. NCB ने 9 अक्टूबर को शाहरुख खान के ड्राइवर से 12 घंटे तक पूछताछ की थी. NCB के सूत्रों के अनुसार, ड्राइवर ने आर्यन और अरबाज मर्चेंट को क्रूज टर्म‍िनल पर छोड़ने की बात स्वीकारी थी. ड्राइवर से आर्यन और उनके दोस्तों की गतिविधियों को लेकर भी पूछताछ की गई थी. 

यहां देंखे किशोर कुमार के सदाबहार गाने

लिटिल कियारा आडवाणी से मिले सिद्धार्थ मल्होत्रा, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

'Into The Wild with Bear Gryll' में दिखा अजय देवगन का जबरदस्त अंदाज, ख़ुशी से उछले फैंस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -