फिनलैंड द्वारा रिमोट वर्किंग पर एडवाइजरी वापस ली जाएगी
फिनलैंड द्वारा रिमोट वर्किंग पर एडवाइजरी वापस ली जाएगी
Share:

 

सामाजिक मामलों और स्वास्थ्य मंत्रालय (एसटीएम) ने कहा है कि फिनलैंड में कोविड -19 महामारी स्थिर हो गई है, इसलिए फिनिश सरकार ने फरवरी के अंत तक रिमोट वर्किंग पर देशव्यापी सिफारिश को वापस लेने का फैसला किया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, 28 फरवरी को होम वर्किंग गाइडलाइन खत्म होने के बाद कंपनियां इन-ऑफिस और रिमोट वर्क के हाइब्रिड अप्रोच में शिफ्ट हो जाएंगी। नियोक्ता जोखिम के स्तर को तय करने के लिए जिम्मेदार होंगे, जो अस्पताल जिलों और स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा महामारी विज्ञान की स्थिति की समीक्षा पर आधारित होना चाहिए। कर्मचारियों से भी राय लेनी चाहिए।

स्वास्थ्य सुरक्षा की गारंटी के लिए काम पर स्वच्छता और सुरक्षा उपायों को जारी रखा जाना चाहिए, एसटीएम कर्मचारियों के बीच निकट संपर्क से बचने में सहायता करने वाली कार्य व्यवस्था की सलाह देता है।

मंत्रालय के अनुसार, उच्च टीकाकरण कवरेज वाली आबादी के बीच ओमाइक्रोन संस्करण हल्का प्रतीत होता है। हालांकि जिन लोगों को दो बार टीका लगाया गया है वे बीमार हो सकते हैं, टीकाकरण बीमारी के अधिक खतरनाक रूपों से बचाता है। एसटीएम के अनुसार, ओमाइक्रोन से संक्रमित लोगों को भी अस्पताल में कम देखभाल की आवश्यकता होती है।

इस तथ्य के बावजूद कि पिछले एक सप्ताह में कोविड -19 का प्रकोप कम हुआ है, अस्पताल में इलाज की आवश्यकता मजबूत बनी हुई है। फिनलैंड के अस्पताल में आज तक कोविड के कुल 359 मरीज हैं, जो एक हफ्ते पहले की तुलना में कुछ ज्यादा है। इस बीच, 30 मरीज गहन देखभाल में हैं, जो पिछले सप्ताह की तुलना में अपरिवर्तित हैं।

फ़िनलैंड में अब तक 18 वर्ष और उससे अधिक आयु के 88.7% लोगों ने कोविड -19 वैक्सीन की कम से कम एक खुराक प्राप्त की है, जिसमें 86.1 प्रतिशत लोगों ने कम से कम दो खुराक प्राप्त की हैं।

18 वर्ष से अधिक उम्र के सभी लोगों, लेकिन विशेष रूप से कमजोर लोगों और 60 से अधिक लोगों को टीके की तीसरी खुराक मिलनी चाहिए। गुरुवार को, मंत्रालय ने संभावित भविष्य की महामारी तरंगों के लिए फिनलैंड की सामाजिक और स्वास्थ्य प्रणाली की तैयारी का आकलन करने के लिए एक कार्य समूह के गठन की भी घोषणा की।

विशेषज्ञों का यह समूह देश की "हाइब्रिड रणनीति" के अनुसार नीतियों का प्रस्ताव करेगा, जिसका उद्देश्य समाज को स्थिर करना, देखभाल और पुनर्निर्माण में सहायता करना और एक विश्वव्यापी महामारी के लिए तैयार करना है जो अभी भी जारी है।

तालिबान ने कहा, अफगान हवाई अड्डे के संचालन को आउटसोर्स करने पर बातचीत अभी भी जारी

'पत्नी जिद करे तो 3 दिन उसके साथ न सोए पति, उनकी पिटाई करें ..', महिला मंत्री ने शौहरों को बांटे टिप्स, Video

अमेरिकी कमांडर जनरल ने अफगान में आईएस की आतंकी मौजूदगी पर जताई चिंता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -