सलीम खान के कहने पर स्क्रिप्ट में हुआ बदलाव

'टाइगर जिंदा है' अली अब्बास जफर और सलमान खान की अगली फिल्म है. इस फिल्म के प्रमोशन के लिए सलमान खान काफी मेहनत कर रहे हैं. क्योंकि उनकी आखरी मूवी 'ट्यूबलाइट' को इतना अच्छा रेस्पॉन्स नहीं मिला था. तो इस बार सलमान खान अपने जन्मदिन के मौके पर अपने फैंस को ये तोहफा देने जा रहे हैं. अली अब्बास ज़फर के साथ सलमान खान की फिल्म 'सुलतान' काफी पसंद की गयी थी. इसीलिए अली इस बात को लेकर बेहद गंभीर हैं कि दोनों की जोड़ी इस बार भी कमाल दिखाएगी.

इनसब के चलते अली ने हिंदी सिनेमा जगत के प्रसिद्ध और वेटरन लेखक सलीम खान, जो कि सलमान खान के पिता भी हैं, उनसे फिल्म बनाने से पहले स्क्रिप्ट को लेकर मुलाकात की. अली ने बताया कि, "हां यह सच है कि मैंने फिल्म बनाने से पहले स्क्रिप्ट सलीम खान को दिखाई थी. सलीम सर ने अब तक कई एक्शन फिल्में लिखी हैं. उनकी लिखी शानदार एक्शन फिल्म शोले कोई कैसे भूल सकता है. मेरी इस फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उन्होंने शोले का उदाहरण देते हुए कहा कि हम जब शोले लिख रहे थे तो हमने इस बात का खास ख्याल रखा था कि भले ही शोले एक्शन वाली फिल्म हो, लेकिन अगर फिल्म में इमोशनल कंटेंट नहीं जोड़ेंगे तो लोगों का इमोशन इससे नहीं जुड़ पायेगा. मज़ा नहीं आयेगा."

सलीम खान ने अली को राय दी कि आप अगर सिर्फ एक्शन ही एक्शन दिखायेंगे तो दर्शकों को हेडेक हो जायेगा. तो बेहतर होगा कि आप उसमें एक्शन के साथ रोमांस और इमोशनल कोशेंट जरूर जोड़ दें, क्योंकि एक फिल्म में वह बहुत ज़रूरी भी है. अली ने बिना देर किये सलीम खान की बात मान ली और उन्हें अपनी स्क्रिप्ट में जो भी सुधार करना था, फौरन कर लिया. सलीम इससे पहले भी सुलतान, बजरंगी भाईजान में अपनी तरफ से इनपुट्स देते रहे हैं और फिल्ममेकर उनकी राय हमेशा सुनते हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब सलमान रोते है तो लोग रोते है- अली अब्बास जफर

जब जग्गू दादा ने कराया बिकिनी में फोटोशूट

सलमान और कैटरीना को लेकर अली बोले काश... दोनों फिर....

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -