बार्क का कहना है कि भारतीय टीवी चैनलों ने सबसे ज्यादा विज्ञापन संस्करणों का किया है अनुभव
बार्क का कहना है कि भारतीय टीवी चैनलों ने सबसे ज्यादा विज्ञापन संस्करणों का किया है अनुभव
Share:

त्योहार की मांग के कारण, टेलीविजन पर विज्ञापन वॉल्यूम सप्ताह में 30 अक्टूबर तक उच्च स्तर पर पहुंच गया, पिछले रिकॉर्ड को ब्रॉडकास्ट ऑडियंस रिसर्च काउंसिल (BARC) ने गुरुवार को कहा BARC के आंकड़ों ने अर्थव्यवस्था पर भारी प्रभाव के बीच जारी किया, जब सकल घरेलू उत्पाद (जीडीपी) 10% से अनुबंधित है, चैनलों द्वारा प्राप्त राजस्व को जारी नहीं किया।

विज्ञापन की बढ़ती मात्रा के पीछे त्योहार और आईपीएल प्रमुख कारण हैं। रिपोर्ट में कहा गया है कि सप्ताह के दौरान टीवी चैनलों पर 38.7 मिलियन सेकंड के विज्ञापन वॉल्यूम प्रसारित किए गए, यह 2015 में पिछले उच्च प्राप्त मात्रा को पार कर गया।

BARC ने कहा कि सफल सप्ताह में, संख्या साप्ताहिक आधार पर तुलना में 37.9 मिलियन सेकंड रही, यह 2018 के 43 वें सप्ताह के दौरान प्राप्त 36.6 मिलियन सेकंड से अधिक है। सबसे बड़े विज्ञापनदाताओं ने सप्ताह के दौरान अमेरिकी ई-कॉमर्स दिग्गज अमेजम को विज्ञापित किया है, इसके बाद डेटॉल तरल और सर्फ एक्सेल ने कहा है। इसके बाद रेकिट बेंकिज़र और तंबाकू प्रमुख आईटीसी, BARC ने अपनी वेबसाइट पर कहा कंपनियों के नजरिए से, एफएमसीजी प्रमुख हिंदुस्तान यूनिलीवर ने पैक का नेतृत्व किया।

पति के जन्मदिन पर उन्हें किस करती नजर आईं अनुष्का शर्मा

साइना नेहवाल की बायोपिक से सामने आया परिणीति चोपड़ा का लुक

रंग लायी सोनू सूद की मदद, पैरों पर खड़ी हो गई लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -