सेक्स में ऐसे एडवेंचर पसंद होते हैं लड़कियों को

सेक्स में ऐसे एडवेंचर पसंद होते हैं लड़कियों को

सेक्स के मामले में अपने पार्टनर की इच्छा को जानना जरुरी तो होता है लेकिन उनके बिना कहे ये समझ पाना थोड़ा सा मुश्किल होता है कि वो क्या चाहते हैं. कई लोगन को सेक्स में एडवेंचर करने का शौक होता है और उसे करते भी हैं लेकिन कुछ लोग इसे बता नहीं पाते. कुछ लोगों का ये भी मानना है कि सेक्स के दौरान अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है. तो आइये जानते हैं आपके पार्टनर को और क्या पसंद होता है.

मास्टरबैशन कर रहे हैं तो इन बातों का रखें खास ध्यान

रिसर्च में पता चला है 62 प्रतिशत महिलाओं को अपने पार्टनर का इरॉटिक और रफ अंदाज पसंद आता है. वहीं कुछ महिलाएं ये भी कहती हैं कि उन्हें अपने पार्टनर के बालों से खेलना और फोरप्ले करना पसंद होता है. इस दौरान वो अपने पार्टनर के बालों को खींचती भी हैं जो उन्हें और भी उत्साहित करता है. 60 फीसदी महिलाओं का ये कहना है कि उन्हें पार्टनर का पूरी तरह से कण्ट्रोल करना काफी पंसद आता है.

लड़कों के इन अंगों से आकर्षित होती हैं लड़कियां

सेक्स के दौरान अगर आप डर्टी या सेक्सी टॉक करते हैं तो ये आपके चरम को और भी बढ़ा देता है. इसके अलावा अपने पार्टनर को काटना काफी रोचक लगता है जो सेक्स की इच्छा को बढ़ने का काम करता है. एक्सपर्ट्स का कहना है कि सेक्स के दौरान पार्टनर को प्यार से मारने से खून का बहाव और दिल की धड़कन तेज होती हैं. लेकिन इन सब में ये ध्यान रखें कि सब कुछ अपने पार्टनर की रज़ामंदी से हो.

यहां क्लिक करना मना है..

ओरल सेक्स से सावधान! फ़ैल रही है एड्स से खतरनाक बीमारी

 

?