Peel of mask से वेक्सीन के हो सकते है ये फायदे

गर्ल्स आप भी आपने अनचाहे बालो को हटाने के लिए वैक्सिंग तो कराती ही होंगी या तो आप पार्लर जाती होगी या फिर खुद ही वैक्स करती होगी लेकिन आज में आपको इसके अलावा एक और इफेक्टिव तरीका बताने जा रहे है. जिससे आपकी स्किन और भी ज्यादा मुलायम और सॉफ्ट हो जाएगी. और वो है पील ऑफ़. पील ऑफ़ मास्क यूज़ करके आप और भी ज्यादा इफेक्टिव रिजल्ट फील करेंगी और इसके फायदे रेगुलर वैक्सिंग से कई ज्यादा है तो  चलो आपको बताते है इसके फायदे.

1. दरअसल पील ऑफ़ मास्क जेल फॉर्मूले का मास्क होता है जिसे आप पहले टारगेट एरिया पर अप्लाई करे और फिर जब आप इसे खींच कर निकालेंगे तो आपके अनचाहे बाल निकल जाएंगे.
2. रेगुलर वैक्सिंग में हम स्ट्रिप्स का यूज़ करते है और वही पील ऑफ में मास्क सूखने के बाद उसी को खींच कर निकलना होता है. इसमें आपको रेगुलर वैक्स के मुकाबले काम दर्द होता है
3. रेगुलर वैक्सिंग में आपके छोटे हेयर नहीं निकल पते लेकिन पील ऑफ मास्क से आपकी स्किन के छोटे छोटे बाल भी निकल जाते है और साथ ही डेड सेल्स और हर तरह की गंदगी भी निकल जाती है जिससे आपकी स्किन सॉफ्ट और स्मूथ होती है
4. रेगुलर वैक्सिंग से आपको कभी कभी रेडनेस और एलेर्जी हो जाती है. लेकिन पील ऑफ वैक्स से स्किन इरेक्शन और एलेर्जी की परेशानी नहीं होती है. इसलिए ये सेंसेटिव स्किन के लिए भी अच्छा ऑप्शन है.

बालों को लंबा घना और काला बनाता है करी पत्ता

रात में करें अपने बालों की देखभाल

हाइपर पिगमेंटेशन की समस्या को दूर करते हैं ये उपाय

पिंपल्स की समस्या से छुटकारा दिलाती हैं तुलसी की पत्तियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -