कियारा आडवाणी के हॉट पोज ने खीचा सबका ध्यान, फैंस का पारा हुआ गर्म
कियारा आडवाणी के हॉट पोज ने खीचा सबका ध्यान, फैंस का पारा हुआ गर्म
Share:

अपने शानदार अभिनय के दम पर कियारा आडवाणी ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. इसके साथ ही कियारा अपनी हॉटनेस औक बोल्डनेस के चलते भी काफी जानी जाती हैं. वो अक्सर ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में कियारा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक बेहद ही सेक्सी फोटो शेयर की है. फोटो में कियारा बेहद ही खूबसूरत अंदाज के साथ पोज देती हुई दिखाई दे रही है. उनके इस अंदाज ने सबको दीवाना बना दिया है.

नेहा शर्मा ने दिए कई सेक्सी पोज, न्यूड मेकअप ने फैंस को किया घायल


हाल ही मेंं कियारा ने अपनी इस फोटो को शेयर किया है. जिस पर बहुत कम समय में काफी सारे लाइक और कमेंट्स आ चुके हैं. फैंस कियारा के इस हॉट एंड सेक्सी अवतार की काफी तारीफें कर रहे हैं. फोटो कुछ ही देर पहले शेयर की गई है. फोटो में कियारा के इस सेक्सी अंदाज के फैंस दीवाने होते हुए नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी कियारा आडवाणी अपनी काफी सारी हॉट एंड सेक्सी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर कर चुकी हैं, जिसको उनके फैंस द्वारा काफी पसंद किया जाता है. कियारा आडवाणी के सोशल मीडिया पर उनके करीबन 7 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. जो उनकी लोकप्रियता को दिखाता है.

रिलीज़ के अगले ही दिन ऑनलाइन लीक हुई ऋतिक और टाइगर की वॉर, कलेक्शन पर पड़ेगा असर

अगर बता करें उनके वर्कफ्रंट की तो आडवाणी ने साल 2014 में फगली से डेब्यू किया था. दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान के कियारा ने बताया था कि कियारा एक गैर फिल्मी परिवार से ताल्लुकात रखती हैं. उनके पिताजी ने उन्हें इसमें करियर बनाने की इजाजत फिल्म 3 इडियट्स देखने के बाद दी थी. फिल्म फगली के बाद कियारा एम एस धोनी में नजर आईं. इसके बाद उन्होंने कई फिल्मों में काम किया और शाहिद कपूर के साथ कबीर सिंह से अपनी खास पहचान दर्शकों के दिलो में बना ली है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -