कुत्तो के पाउडर से बने 27,00,000 ज़हरीले रसगुल्ले जब्त

गाजियाबाद: त्योहारी सीजन के आते ही मिठाइयों की कालाबाजारी सामने आती जा रही है. जिसमे लोगो की सेहत के साथ भी खिलवाड़ किया जा रहा है. ऐसे में उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में कुत्तो के पाउडर से बने  27 लाख जहर भरे रसगुल्ले पकड़े गए हैं. जिनकी कीमत करीब  50 लाख रूपये बताई जा रही है. इनको बनाने में कुत्तो के जख्मो पर लगाने वाले पाउडर का इस्तेमाल किया जा रहा था. वही यह काम काम से कम दर्जन भर फैक्ट्रियों में किया जा रहा था. जहा पर छापेमारी में इनको बरामद किया गया है.

 गाजियाबाद के हर्ष विहार और गगन विहार में नकली और जहरीले रसगुल्ले बनाये जाने की खबर पर गाज़ियाबाद की एडीएम सिटी प्रीती जैसवाल वह पर पहुंची. जहा पर इसका भंडाफोड़ किया गया.   एडीएम सिटी प्रीती जैसवाल दो गार्ड के साथ अकेले इन स्थानों पर पहुंची थी. जहा पर इतने बड़े स्तर पर जहर मिले रसगुल्ले देखने के बाद फ़ूड विभाग को बुलाया गया.

यहाँ पर जिस हालात में रसगुल्ले बनाये जा रहे थे, उसे देखकर शायद ही कोई होगा जो रसगुल्ले खाने की हिम्मत करेगा. रसगुल्ले बनाने में शामिल करीब बिस लोगो को हिरासत में लेकर  27 लाख जहरीले कुत्तो के पाउडर से बने रसगुल्लों को नष्ट करवाया गया है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -