Bigg Boss-12 : इस स्टार ने आखिरी समय में बढ़ा दी अपनी फीस
Bigg Boss-12 : इस स्टार ने आखिरी समय में बढ़ा दी अपनी फीस
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर और विवादित रियलिटी शो बिगबॉस-12 की इन दिनों काफी चर्चाएं हो रही हैं. बिगबॉस शुरुआत से ही दर्शकों का फेवरेट शो रहा है और टीआरपी लिस्ट में भी ये शो हमेशा से ही सबसे आगे रहा है. आए दिन बिगबॉस को लेकर कोई ना कोई नई खबर सुनने में आती है जो दर्शकों का और ज्यादा उत्साह बढ़ा देती है. इस बार बिगबॉस के घर में सभी कंटेस्टेंट जोड़ियों के तौर पर नजर आने वाले हैं.

सबसे ज्यादा अगर कोई कंटेस्टेंट चर्चाओं में है तो वो है डेनी डी. डेनी मशहूर पोर्न स्टार हैं. सुनने में आया है कि डेनी इस शो में मशहूर एक्ट्रेस महिका शर्मा के साथ नजर आएंगे. बिगबॉस में आने के लिए डेनी सबसे ज्यादा फीस लेने वाली हैं. सुनने में आया था कि डेनी इस शो में आने के लिए 95 लाख रूपए फीस दी जाएगी. लेकिन बिगबॉस शुरू होने के कुछ दिन पहले ही डेनी ने अपनी फीस बढ़ाने की डिमांड रख दी है.

दरअसल डेनी इस शो के कुछ पुराने वीडियोस देखे और वीडियोस देखने के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि वो इस शो में एक कॉमनर कंटेस्टेंट ना बनकर सेलिब्रिटी के तौर पर नजर आए. अगर मेकर्स ने डेनी की इच्छा को पूरी कर दिया तो शायद उनकी फीस और ज्यादा बढ़ जाएगी. सूत्रों से ये पता चला है कि अगर डेनी की डिमांड पूरी हो जाती है तो उनकी फीस 95 लाख रुपए से बढ़ाकर 1 करोड़ 25 लाख हो जाएगी. अब देखना तो ये है कि क्या डेनी की ये डिमांड पूरी हो पाती है या नहीं.

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री

बिग बॉस 12 के प्रति एपिसोड के लिए इतने फीस लेंगे भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -