एक सीन का 40 से 65 हजार कमाती है एडल्ट स्टार्स, जानिए कैसी होती है शूट के दिन हालत
एक सीन का 40 से 65 हजार कमाती है एडल्ट स्टार्स, जानिए कैसी होती है शूट के दिन हालत
Share:

पोर्न इंडस्ट्री को हमेशा से ही विवादों के घेरे में देखा जाता है. और सात ही एडल्ट स्टार्स भी हमेशा ही कंट्रोवर्सी में बने रहते है. लेकिन क्या आप जानते है कि एक एडल्ट स्टार को कितना पैसा मिलता है या वो कितने समय के बाद रिटायर होते है. नहीं ना, तो आज हम आपको एडल्ट स्टार और प्रोड्यूसर सिरी से हुई बातचीत के कुछ अंश बताने जा रहे है जिनमे इन सवालो के जवाब दिए गए है. तो चलिए जानते सीरी ने कुछ समय पहले दिए अपने एक इंटरव्यू में क्या कहा :-

वह रोज़ सुबह 9 बजे से पहले तैयार हो जाती है और सूटकेस रेडी कर लेती है. इसके बाद 10 बजे कार में बैठकर सेट की तरफ निकल पड़ती है. करीब आधे घंटे में सेट पर पहुँच जाती है और 11 बजे पेपर वर्क खत्म कर लेती है. इसके बाद डेढ़ घंटे में हेयर/मेकअप होता है. 1 घंटे तक एक सोलो फोटोशूट होता है जोकि 12 बजे शुरू होता है. दोपहर 1 से 2 बजे मेल पोर्न स्टार आ जाते है और अपना पेपर वर्क कम्प्लीट करते हैं.

करीब 4 बजे मेल और फीमेल पोर्न स्टार्स के सेक्स फोटोज शूट किये जाते है. जिसके बाद 5 बजे वीडियो की शूटिंग की जाती है. 6 बजे अगर वीडियो का सॉफ्टकोर वर्जन शूट करना होता है तो उन्हें यहाँ रुकना होता है. कई बार इसका पेमेंट वही हो जाता है तो कई बार उन्हें बाद में चेक भेज दिया जाता है. सिरी ने बताया था कि फिमेल एडल्ट स्टार्स एक सीन में 40 से 65 हजार कमाते हैं.

हॉलीवुड सेलिब्रिटीज समुद्र में यॉट पर मस्ती करते हुए आई जब नजर, देखिए फोटोज

PhotoS : जब बॉलीवुड की एक्ट्रेस निकली ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनकर सबके सामने

बहुत अधिक सेक्सी बताकर इस मॉडल के इंस्टा अकाउंट पर लगाया बैन, देखिए फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -