अब पहचान में नहीं आ रहा ये सिंगर, कभी 230 किलो था वजन

अदनान सामी को लोग बहुत पसंद करते हैं और वह अपनी आवाज के लिए मशहूर हैं। अपने 25 साल से अधिक के करियर में अदनान सामी ने निस्संदेह ही एक से बढ़कर एक गाने दिए। फिलहाल अदनान सामी इन दिनों अपने बदले लुक को लेकर चर्चा में हैं। जी दरअसल एक समय था जब सिंगर अदनान सामी 230 किलो के हुआ करते थे हालाँकि धीरे-धीरे उन्होंने अपना काफी वजन कम कर लिया जिसका सबूत उनकी मालदीव से सामने आईं तस्वीरें हैं। जी हाँ उनकी नयी तस्वीरों ने सभी को हैरान कर डाला है। आप देख सकते हैं इन नयी तस्वीरों में उन्हें पहचाना मुश्किल हो रहा है।

जी हाँ और हर कोई कह रहा है कि उन्हें अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा है। आप देख सकते हैं शेयर की तस्वीर में अदनाम सामी ब्लैक कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और आंखों पर काला चश्मा लगाए अदनाम सामी बेहद हैंडसम लग रहे हैं। वैसे अब 50 साल के अदनान सामी को देख सभी के होश उड़ गए हैं। आप देख सकते हैं उनकी एक और फोटो वायरल हो रही है जिसको देख अदनान को कोई पहचान नहीं पा रहा। अदनाम कई साल से अपने वजन को कम कर रहे हैं और एक समय था जब उनका वेट 230 किलो पहुंच गया था जिसके बाद घुटनों पर जोर पड़ने लगा था।

उस समय डॉक्टर्स ने उन्हें वजन कम करने की नसीहत दी थी और कहा था कि अगर उन्होंने वेट कम नहीं किया तो सिर्फ 6 महीने ही जिंदा रह पाएंगे जिसके बाद उन्होंने फिटनेस पर ध्यान देना शुरू किया। अब आज अदनान फिट और हिट दोनों है। अदनान ने 11 महीने में ही 165 किलो कम कर दिया था और पहले वो वॉक करते थे। फिर थोड़ा वजन कम होने के बाद ट्रेडमिल और कार्डियो करना शुरू किया और इसके साथ उन्होंने अपने खाने पर बहुत कंट्रोल किया और हेल्दी डाइट लेना शुरू किया। वह तला-भुना नहीं खाते थे और चीनी बिल्कुल बंद कर दी थी। फिलहाल उनका वजन देख लोग हैरान है।

पठान से सामने आया शाहरुख़ का खतरनाक लुक, देखकर खुश हो गए फैंस

फर्स्ट डे 10 करोड़ भी नहीं कमा पाई वरुण कियारा की मूवी

बैकलेस ड्रेस..चैरी लिपस्टिक में जाह्नवी ने लगा दी आग

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -