रजा मुराद के बयान के पर अदनान सामी ने कसा तंज, बोले - 'ये आदमी एक विलेन है...'
रजा मुराद के बयान के पर अदनान सामी ने कसा तंज, बोले - 'ये आदमी एक विलेन है...'
Share:

बॉलीवुड के सीनियर अभिनेता रजा मुराद ने CAA मामले में शनिवार को सिंगर अदनान सामी को घसीटा था. इसक बाद रजा मुराद ने अदनान सामी के पाकिस्तानी होने के बावजूद भारतीय नागरिकता पाने पर सवाल उठाते हुए यह कहा था कि जब सरकार सामी को देश में रहने दे सकती है तो फिर बाकियों को क्यों नहीं? इसके अलावा रजा मुराद ने अदनान सामी के पिता के बारे में भी टिप्पणी की थी.

अब सिंगर अदनान सामी ने रजा मुराद के विवादित बयान पर रिएक्शन दे दिया है. अदनान ने ट्विटर पर रजा के वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'मैंने सोचा था कि ये आदमी एक विलेन है और सिर्फ फिल्मों में बकवास करता है!!' बता दें कि मीडिया से बातचीत में रजा मुराद ने कहा था, 'ये कानून हमारे संविधान के विपरीत है. सरकार को इस कानून को रोल बैक करना चाहिए. अदनान सामी को नागरिकता दे सकते हो तो औरों को क्यों नहीं? उनके वालिद ने तो हमपर 1965 की जंग में बमबारी की थी.'

बता दे कि पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी को 2016 में भारतीय नागरिकता मिली थी. CAA पर अदनान ने भी अपना रिएक्शन दिया था. उन्होंने लिखा था कि CAA उन धर्म के लोगों के लिए है जिन्हें धर्मशासित देशों में प्रताड़ित किया जा रहा है. मुस्लिम लोगों को अपने धर्म के चलते पाकिस्तान, बांग्लादेश या अफगानिस्तान में प्रताड़नाएं नहीं झेलनी पड़ रही हैं क्योंकि वे वहां बहुसंख्यक हैं. मुस्लिम समुदाय अब भी भारत की नागरिकता के लिए अप्लाई कर सकता है. कानूनी तौर पर सभी का स्वागत किया है. 

इस फिल्म में करीना कपूर के साथ नजर आ सकते है शाहरुख़ खान, जल्द करेंगे फिल्मो में वापसी

शबाना आज़मी के सिर, गर्दन और आँख पर गंभीर चोट, मुंबई-पुणे एक्सप्रेस वे पर हुआ था कार एक्सीडेंट

सड़क हादसे के बाद शबाना आजमी की हालत स्थिर, डॉक्टर ने दी पूरी जानकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -