पाकिस्तानी होने के कारण निरंतर विवादों में रहे है अदनान सामी, 4 बार कर चुके है शादी
पाकिस्तानी होने के कारण निरंतर विवादों में रहे है अदनान सामी, 4 बार कर चुके है शादी
Share:

विश्व के सबसे तेज पियानो प्लेयर एवं जाने-मानें मशहूर गायक अदनान सामी आज यानी 15 अगस्त को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। 1971 में जन्मे अदनान लंदन में पले बढ़े तथा वहीं से उन्होंने अपना अध्ययन किया। म्यूजिक के सरताज अदनान सामी ने एक से बढ़कर एक गाने बनाए हैं। साथ ही सिर्फ पांच वर्ष की आयु से शानदार पियानो बजाने वाले अदनान अब तकरीबन 35 से अधिक म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स बजा लेते हैं। अदनान के पिता पाकिस्तानी फौज में स्क्वार्डन लीडर के पद पर थे। वो 1965 में हुए भारत-पाक युद्ध में बतौर फ्लाइट लेफ्टिनेंट सम्मिलित हुए थे। 

वही अदनान ने 1986 में अपने म्यूजिकल करियर का आरम्भ किया तथा फिर कामयाबियों की सीढ़ियां चढ़ते रहे। अपने प्राइवेट म्यूजिक एल्बम के साथ-साथ फिल्मों के लिए रोमांटिक गाने लिखे हैं। बता दें कि कुछ वर्षो पहले तक जहां अदनान सामी को अक्सर भारत में ट्रोल किय जाता था तो वहीं भारत की नागरिकता प्राप्त होने के पश्चात् से अब पाकिस्तानी सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ऐसे प्रयास करते करते हैं। हालांकि अदनान सामी को ईंट का जवाब पत्थर से देना आता है। 

संगीत के साथ-साथ अदनान सामी अपने मोटापे को लेकर भी बहुत चर्चाओं में रहते थे। उस समय अदनान का वजन 230 किलोग्राम हुआ करता था। वर्ष 2007 में अचानक से अदनान सामी का एक नया रूप सबके सामने आया, जिसे देख हर कोई दंग था। दरअसल, अदनान सामी ने संघर्ष कर अपना वजन 230 किलो से कम करके 75 किलो कर लिया था। उन्होंने 16 माह में अपना 155 किलो तक वजन घटाया था। बता दें कि अदनान सामी की प्रोफेशनल लाइफ जितनी जबरदस्त रही उनकी व्यक्तिगत जिंदगी उतनी ही उतार-चढ़ाव से भरी रही है। अदनान ने चार विवाह किए जिसमें से तीन शादियां पांच वर्ष तक भी नहीं टिक पाईं। 

बॉलीवुड हस्तियों ने दी देशवास‍ियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं

प्रेग्नेंसी के दौरान करीना कपूर को सता रहा था ये बड़ा डर, अभिनेत्री ने खुद किया खुलासा

रिया कपूर से शादी पहले अनिल कपूर के दामाद ने की स्पेशल पोस्ट, फैंस लगा रहे है अनुमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -