पद्मश्री मिलने पर सवाल उठाने वालो को अदनान सामी ने दिया जवाब, कहा-मैं कोई राजनेता नहीं हूं
पद्मश्री मिलने पर सवाल उठाने वालो को अदनान सामी ने दिया जवाब, कहा-मैं कोई राजनेता नहीं हूं
Share:

हाल ही में बॉलीवुड सिंगर अदनान सामी को भारत सरकार की ओर से पद्मश्री अवॉर्ड दिया गया है . परन्तु अदनान को मिले सरकार के इस सम्मान पर कई लोगों ने नाराजगी जताई गयी थी . वही स्वरा भास्कर, रजा मुराद जैसे बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर जयपुर के संत समाज तक कई लोगों ने अदनान पर यह अवॉर्ड मिलने पर सवाल खड़े किए थे . अब उन सभी लोगों को जवाब देते हुए अदनान ने भी इस मामले पर अपनी चुप्पी तोड़ी है. अदनान ने अपने नए गाने 'तू याद आया' की लॉन्चिग सेरेमनी पर इस मामले का भी जिक्र किया था. 

उन्होंने कहा कि वे संगीतकार हैं और उन्हें राजनीतिक बहस में नहीं घसीटा जाना चाहिए. अदनान ने कहा- 'यह सारी चीज राजनीति है. मैं कोई राजनेता नहीं हूं. मैं संगीतकार हूं. जैसे आप किसी नेता से राग दरबारी के बारे में नहीं पूछेंगे, वैसे ही मुझसे भी राजनीति के बारे में मत पूछिए. वही इन सब से परे मैं बस इतना जानता हूं कि मैं एक संगीतकार हूं. मैं संगीत के माध्यम से प्यार बांटता हूं.'इसके अलावा अदनान सामी को पद्मश्री दिए जाने की घोषणा के बाद से ही कई लोगों को लगा कि पाकिस्तानी मूल के होने के कारण वे इस सम्मान के हकदार नहीं हैं.

इसके अलावा यह बातें भी उठीं कि जहां सामी ने सिर्फ चार साल पहले ही भारतीय नागरिकता का विकल्प चुना है, वहीं उनके पिता पाकिस्तान के पूर्व सैन्यकर्मी हैं, जिन्होंने 1999 के करगिल युद्ध के दौरान भारत के विरुद्ध लड़ाई लड़ी थी.इसके अलावा अदनान सामी ने कहा था कि उनके पिता के कार्य के लिए वह जिम्मेदार नहीं हैं. वही अदनान इससे पहले भी कई मामलों पर ट्रोलर्स का श‍िकार हो चके हैं. ऐसे भारतीय नागरिकता संशोधन एक्ट मामले पर भी अदनान कंट्रोवर्सी में फंस चुके हैं.

विक्की कौशल की 'भूत' का पहला सॉन्ग हुआ रिलीज़, रोमांस जगाने के साथ ही दर्द भी दे जाता है गाना

इस डाइट प्लान के साथ टाइगर श्रॉफ ने फिल्म 'बागी 3' के लिए घटाया 6% अपना बॉडी फैट

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा को लिखा लव लेटर, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -