कभी 230 किलो था इस सिंगर का वजन, डॉक्टर्स ने कहा था जल्द हो जाएगी मौत!
कभी 230 किलो था इस सिंगर का वजन, डॉक्टर्स ने कहा था जल्द हो जाएगी मौत!
Share:

बहुत ही बेहतरीन सिंगर अदनान सामी का आज जन्मदिन है. उनका जन्म 14 अगस्त को हुआ था और उनका जन्म ब्रिटेन में हुआ था. अदनान काफी समय तक पाकिस्तान में रहे और अब उन्हें भारत की नागरिकता मिल गई है और वह भारत में रहते हैं. दुनिया के सबसे तेज पियानो प्लेयर होने का रुतबा रखने वाले अदनान सामी एक बहुत शानदार सिंगर है और उनका नाम अक्सर सुर्खियों में रहता है. आपको बता दें कि अदनान कुवैत में हुए दुर्व्यवहार के कारण बहुत तेजी से सुर्खियों में आए थे. जी हाँ, आपको बता दें कि अदनान के स्टाफ के साथ कुवैत एयरपोर्ट के स्टाफ ने बदसलूकी करते हुए 'इंडियन डॉग' कहा था और उस समय अदनान सामी ने ट्विटर पर कुवैत स्थित भारतीय दूतावास को टैग करते हुए शिकायत की थी.

उन्होंने लिखा था 'हम आपके शहर में मोहब्बत लेकर आए थे और हमारे साथ ऐसा सलूक किया गया. आपने हमारी कोई मदद नहीं की. कुवैती एयरपोर्ट इमिग्रेशन के लोगों ने बेवजह मेरे स्टाफ को परेशान किया. उन्हें 'इंडियन डॉग्स' कहा और इस बारे में जब आपसे संपर्क किया तो आपने कुछ नहीं किया. इस तरह का व्यवहार करने की कुवैतियों की हिम्मत कैसे हुई?'' आप सभी को बता दें कि कभी अदनान का वजह 165 किलो था लेकिन अब वह बहुत फिट और तंदरुस्त हो चुके हैं. जी हाँ, इस बारे में एक बार खुलासा करते हुए अदनान ने कहा था, 'मैंने 165 किलो वज़न कम किया है.

बहुत से लोगों को ऐसा लगता है कि मैंने ये वजन डॉक्टर्स और मेडिकल प्रोसेस से हासिल किया है और उससे भी कमाल की बात तो ये है कि कई डॉक्टर्स जिन्हें मैं जानता भी नहीं इस बात का क्रेडिट लेने लगे हैं और उनमे से कुछ तो इसका विज्ञापन भी देने लगे.'' वहीं उन्होंने कहा ''मैने एक हाई प्रोटीन डाइट को फालो किया है. उसमें मैं हर तरह की प्रोटीन खा सकता है. बस शर्त थी कि वह ऑयली न हो.'' आपको बता दें कि साल 2006 में अदनान का वजन 230 किलो था और उसके बाद उन्हें डॉक्टरों ने बोल दिया था कि ''अगर ऐसा ही वजन बढ़ता रहा तो आप सिर्फ 6 माह और जीवित रह सकते हैं.'' वहीं उन्होंने बताया कि, ''मैने संतुलित खानपान, एक्सरसाइज और दृढ इच्छाशक्ति से किया.''

The tashkent Files के बाद आरही The kashmir files, अगले साल होगी रिलीज़

Madame Tussaud में लगेगा एक्ट्रेस 'हवा हवाई' का वैक्स स्टेचू, देखें झलक

पुण्यतिथि पर ऋषि को याद आए शम्मी कपूर, कहा- आप जैसा कोई नहीं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -